सोनभद्र नरसंहार: सपा ने कहा, दलितों की हत्‍या के लिए भाजपा जिम्‍मेदार

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के विधानसभा नेता प्रतिपक्ष ने आज उत्‍तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार अपनी जिम्‍मेदारियों को सही तरीके से निभाने में असफल रही है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: आज समाजवादी पार्टी के विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने सोनभद्र में जमीन के विवाद में दलितों की हुई हत्या के लिए भाजपा सरकार को जिम्‍मेदार बताया । उन्होंनेने कहा कि भाजपा सरकार सोनभद्र की घटना के लिए सरकार कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों को जिम्मेदार बता कर अपना पल्ला झाड़ने में लगी हैं।

यह भी पढ़ें: पीड़ितों से मिलने पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ के दौरे की मुख्‍य बातें

सोनभद्र में जमीन के विवाद में हत्या को लेकर प्रदेश सरकार को घेरने में पूरा प्रतिपक्ष जुटा हुआ है। आज सपा के वरिष्‍ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने सोनभद्र घटना के लिए सीधे-सीधे भाजपा को जिम्‍मेदार बताया। साथ ही उन्‍होंने कहा भाजपा असली मुद्दे से ध्‍यान भटकाने के लिए गड़े मुर्दो से लेकर विपक्ष‍ियों तक पर निशाना साध रही है।

यह भी पढ़ें: सीएम के सोनभद्र जाने पर प्रियंका का तंज भरा स्‍वागत

उन्‍होंने घटना के लिए सोनभद्र जिला प्रशासन और दबंग ग्राम प्रधान की मिली भगत का परिणाम बताया। साथ ही उन्होंने ऐलान किया की सोनभद्र घटना के पीड़ितों को जब तक पूरा इंसाफ नही मिल जाता तब तक समाजवादी पार्टी संघर्ष करती रहेगी।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र मामले में सीएम ने चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को किया तलब

गौरतलब है इससे पहले सोनभद्र में हुई घटना के बाद कांग्रेस  महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ितों से मिलने पहुंची थी। उनके पीड़ितों के परिवार से मिलने की जिद और धरने ने पूरे राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है। उसके बाद कल मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी सोनभद्र पहुंचे थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …