गाजीपुर हिंसा के बाद अखिलेश का तंज- योगी कहते हैं.. "ठोक दो" लेकिन कन्फ्यूजन यह कि "ठोकना किसे है"

डीएन ब्यूरो

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस करके राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि योगी हमेशा कहते हैं कि "ठोक दो" लेकिन पुलिस और जनता दोनों कन्फ्यूज है कि "ठोकना किसे है"।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रेसवार्ता करते हुए
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रेसवार्ता करते हुए

लखनऊ: गाजीपुर में कांस्टेबल की मौत पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जोरदार हमला बोला। सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये घटना इसलिए घटी क्योंकि सीएम सदन में हो या मंच पर हों, उनकी एक ही भाषा है, 'ठोक दो'।  उन्होंने कहा कभी पुलिस को नहीं समझ आता किसे ठोकना है, कभी जनता को नहीं समझ आता किसे ठोकना है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने Retweet किया यह गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

 

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आंकड़े देखें तो कानून व्यवस्था के मामले दोगुने हुए है। बलात्कार के मामले दोगुने है। बीजेपी ने वादा किया था कि एक साल मे पुलिस के सारे खाली पद भर दिए जाएंगे।  दो साल में कोई भर्ती नहीं हुई। किसानों का मसला उठाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का वादा था कि सीमांत किसानों का कर्ज माफ होगा, लेकिन किसानों को और कर्ज लेना पड़ रहा है. अभी तक धान नहीं खरीददारी हुई है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का नया फरमान- कुछ इस अंदाज में सपाई घेरेंगे भाजपा को जमीन पर

गौरतलब है कि शनिवार को गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराजा सुहेलदेव को समर्पित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे। यहां उन्होंने महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट को जारी करके रैली को संबोधित किया। मृतक पुलिस कॉन्स्टेबल सुरेश वत्स उसी सभा में ड्यूटी पूरी करके वापस लौट रहे थे, तभी गाजीपुर में विरोध प्रदर्शन के दौरान निशाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसी पत्थरबाजी में वत्स की मौत हो गई। वहीं दो स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …