लखनऊ: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर युवक को पीटने व रुपये छीनने का आरोप

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में वाहन चेकिंग के दौरान आज पुलिस ने एक युवक को रोककर पीटा और चालान कर दिया। वहीं युवक ने पुलिस कर्मियों पर अपने रुपये छीनने का आरोप भी लगाया है। युवक ने तत्‍काल 100 नंबर पर पुलिस द्वारा अभद्रता किए जाने की शिकायत की है बाद में मणियांव थाने में तहरीर देकर शिकायत की है।


लखनऊ: राजधानी में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक को रोककर पीटा और चालान कर दिया। साथ ही युवक ने पुलिस कर्मियों पर अपने रुपये छीनने का आरोप भी लगाया जा रहा है। युवक ने तत्‍काल 100 नंबर पर पुलिस द्वारा अभद्रता किए जाने की शिकायत की है बाद में मणियांव थाने में तहरीर देकर शिकायत की है। 

यह भी पढ़ें: प्रदेश में खस्‍ताहाल कानून व्‍यवस्‍था को लेकर राज्‍यपाल से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर जोरदार हमला

लखनऊ के जानकीपुरम क्षेत्र के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास पुलिस वाहनों के लाइसेंस आद‍ि कागजों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक युवक विजय रावत को पुलिस वालों ने रोका, कहासुनी होने पर पुलिस वालों ने उसे पीट दिया और उसका चालान काट दिया। साथ ही 500 रुपये का जुर्माना भी वसूला। 

यह भी पढ़ें: यूपी में बिगड़ी कानून-व्यवस्था से योगी का पारा हुआ हाई, 75 जिलों के डीएम-एसपी के साथ की बैठक

मड़ि‍यांव थाने में युवक और अन्‍य पुलिस वाले

वहीं युवक विजय रावत का आरोप है ट्रैफिक पुल‍िस ने उसके साथ अभद्रता की और उसके रुपये भी छीन लिए। साथ ही जुर्माना भरने की बात स्‍वीकारने के बावजूद मारपीट की गई। मामले की पहले युवक ने 100 नंबर पर शिकायत की। मौके पर पहुंची 100 नंबर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में पुलिस की दबंगई, पहले पीटा फिर पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट

वहीं युवक एक सीबीआई इंस्‍पेक्‍टर का ड्राइवर बताया जा रहा है। बाद में युवक ने अपने मालिक के साथ मड़ियांव थाने जाकर मामले की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।













संबंधित समाचार