प्रदेश में खस्‍ताहाल कानून व्‍यवस्‍था को लेकर राज्‍यपाल से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर जोरदार हमला

डीएन ब्यूरो

प्रदेश में आए दिन हो रहे अपराधों पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही यूपी सरकार पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जोरदार हमला बोला। बार काउंसिल अध्‍यक्ष की दिनदहाड़े हत्‍या के बाद मुख्‍यमंत्री के साथ होने वाली बैठकों पर भी उन्‍होंने तंज कसा। वहीं कानून व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त किए जाने को लेकर राज्‍यपाल से मिले।


लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्‍यवस्‍था के हालात पर आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव राज्‍यपाल से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में यूपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करने के लिए उन्‍होंने कड़े कदम उठाने की मांग करते हुए राज्‍यपाल को एक ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें: आजम खान पर दर्ज हो रहे मुकदमों को लेकर अखिलेश यादव ने बोला योगी सरकार पर हमला

यूपी के राज्‍पाल राम नाइक को ज्ञापन सौंपते अख‍िलेश यादव

अलीगढ़ का टप्‍पल कांड, बार काउंसिल अध्‍यक्ष की हत्‍या के बाद प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था पर प्रश्‍न चिह्न लग गया है। हालांकि इसके बाद बैठकों का दौर जारी है लेकिन कानून व्‍यवस्‍था को पटरी पर लाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पहुंचे एटा, यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के परिजनों से की गमगीन माहौल में मुलाकात

इन्‍हीं सवालों को लेकर शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव राज्‍यपाल से मिलने पहुंचे। उन्‍होंने कानून व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करने के लिए कठोर कदम उठाने की बात कही। साथ ही उन्‍होंने इसी संबंध में एक ज्ञापन भी राज्‍यपाल राम नाइक को सौंपा।

यह भी पढ़ें: उपचुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अखिलेश यादव ने कसे पार्टी नेताओं के पेंच

राज्‍यपाल से मिलने के बाद राजभवन से बाहर निकलते सपा प्रमुख अखिलेश यादव

इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को अपराधी खुली चुनौती दे रहे हैं। अपराधियों को जेल में होना चाहिए जबकि प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है। लखनऊ में केवल बैठकें होती हैं। साथ ही जिस दिन बैठक होती है उस दिन प्रदेशभर में और अधिक अपराध होता है। बदमाशों से पुलिस का खौफ खत्‍म हो गया है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पहुंचे एटा, यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के परिजनों से की गमगीन माहौल में मुलाकात

उन्‍होंने बार काउंसिल अध्‍यक्ष की हत्‍या पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि किसी की चैंबर में हत्‍या हो जाए तो समझा जा सकता है कि अपराधियों के हौसले किस तरह से बुलंद हैं। यह प्रदेश के लिए शर्मनाक स्थिति है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …