लखनऊ में पुलिस की दबंगई, पहले पीटा फिर पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ को अपराधमुक्‍त बनाने के लिए एसएसपी लखनऊ कई बार अपने संकल्‍प को दोहरा चुके हैं लेकिन चंद पुलिस कर्मचारी खुद ही मारपीट कर रहे हैं। मुंबई से घूमने आए एक परिवार को पुलिस वाले ने पीट दिया और उसके साथ आई महिला से भी अभद्रता की। वहीं पुलिस ने उल्‍टे पीड़ितों पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया है।


लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में एक पुलिस कर्मचारी ने मुंबई से घूमने आए परिवार के लोगों को पीट दिया। जिससे युवक के चेहरे पर चोट लग गई। वहीं पुलिस ने पीड़ित के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: प्रशांत कन्‍नौजिया मामले में बैकफुट पर आई यूपी पुलिस, डीजीपी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब

एसएसपी लखनऊ को अपराध मुक्‍त राजधानी बनाने के मंसूबों पर पुलिस विभाग के चंद कर्मचारी ही पानी फेर रहे हैं। परिवार के साथ मुंबई से अपने मायके आई महिला आज राजधानी घूमने निकली। इसी दौरान थाना चौक के सिपाही ने घूमने आए परिवार के साथ मारपीट की। परिवारीजनों के साथ आई एक गर्भवती महिला के साथ सिपाही ने अभद्रता करते हुए धक्‍का मुक्‍की की। 

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में योगी ने किये 7 अफसर निलंबित, मचा हड़कंप.. ये है वजह

जानकारी पर पता चला कि टैम्पो और ई रिक्शा चालक से हुई कहासुनी में सिपाही ने फैमली के साथ की मारपीट थी। वहीं पुलिस कर्मचारी ने ही पीड़ितों पर रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। जबकि एक युवक को मारपीट में हल्‍की चोट भी लग गई। 

यह भी पढ़ें: मिशन 2022 को लेकर योगी का बड़ा कदम, दो आईएएस अफसरों को बनाया अपना ओएसडी

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …