24 घंटे में योगी ने किये 7 अफसर निलंबित, मचा हड़कंप.. ये है वजह

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ इस समय पूरी तरह फार्म में हैं अफसरों को धड़ाधड़ निलंबित किया जा रहा है। पहले चकबंदी लेखपाल भर्ती गड़बड़ी मामले में उन्‍होंने पुलिस को फटकार लगाई तब सुरेश सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद आज पशुपालन विभाग में भर्ती घोटाले से संबंधित अफसरों को निलंबित कर दिया है।

योगी आदित्यनाथ  (फाइल फोटो)
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी में सपा शासन में हुई भर्तियों में गड़बड़ी को लेकर चकबंदी विभाग के बाद पशुपालन विभाग में भी बड़ा घोटाला सामने आया है। जिसके बाद उन्‍होंने निदेशक सहित छह लोागों को निलंबित कर दिया है। वहीं चकबंदी लेखपालों की भर्ती में हुए गड़बड़ी के बाद सुरेश सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: योगी ने जारी किया फरमान, मंत्रिमंडल की बैठकों में मंत्री नहीं ला सकेंगे फोन

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के आदेश पर जांच कर रही एसआईटी ने भर्ती घोटाले का खेल की सभी परतें खोल कर रख दी है। इस मामले में पशु पालन विभाग के निदेशक चरण सिंह यादव के साथ अपर निदेशक अशोक कुमार सिंह, बस्ती के अपर निदेशक जीसी द्विवेदी, लखनऊ मंडल के अपर निदेशक डॉक्टर हरिपाल, बरेली मंडल के अपर निदेशक एपी सिंह और अयोध्या अपर निदेशक अनूप श्रीवास्तव को निलंबित किया गया है।

सुरेश सिंह यादव

वहीं सपा सरकार में चकबंदी लेखपालों की भर्ती में हुई गड़बड़ी मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए थे लेकिन रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस पुलिस शांत बैठ गई थी। जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फटकार लगाई थी तब सुरेश सिंह यादव को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …