लखनऊः सपना चौधरी पर FIR दर्ज, शो में जमकर पत्थरबाजी, भाग खड़े हुए आयोजक

डीएन ब्यूरो

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुसीबतें अब कम होने के नाम नहीं ले रही है। पहले हरियाणा के गुड़गांव में अब लखनऊ में सपना के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बार सपना ने कोई विवादित गाना नहीं बल्कि कर दिया ऐसा काम ही आयोजकों के फुले हाथ-पांव। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर सपना के खिलाफ क्यों हुई FIR

सपना चौधरी (फाइल फोटो)
सपना चौधरी (फाइल फोटो)

लखनऊः मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का विवादों के साथ भी नाता जुड़ता जा रहा है। वह जहां भी जाती है वहां पर भीड़ बवाल खड़ा कर देती है। सपना किसी न किसी बात को लेकर विवादों ने रहने लगी है। इस बार लखनऊ के आशियाना थाने में सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।      

यह भी पढ़ेंः कौन है वो..जो सपना चौधरी को मार रहा है पत्थर!

 

सपना चौधरी पर FIR

वह भी इसलिए क्योंकि सपना चौधरी का यहां लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए शनिवार को आने वाली थी लेकिन वह शो में नहीं पहुंची तो उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। हालांकि पुलिस ने अभी सपना की गिरफ्तारी नहीं की है। लखनऊ में डांडिया विद सपना चौधरी का प्रोग्राम रखा गया था। सपना की प्रोग्राम में झलक पाने के लिए लोगों ने ढाई-ढाई हजार हजार रुपए के टिकट भी खरीदे थे।     

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी का फर्श से अर्श तक का सफर, इस संघर्ष ने दिलाया मुकाम  

 

शो में डांस करती सपना (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि यहां सपना के शो में पांच हजार से भी अधिक लोग पहुंचने वाले थे लेकिन सपना ने एंड मौके पर शो में आने से इनकार कर दिया। आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन इलाके में प्रोग्राम के आयोजकों को शनिवार की शाम तक यह पता नहीं था कि सपना यहां आने से ऐसे मना कर देंगी। इसके बाद शो में सपना का इंतजार कर रहे लोगों को जब यह पता चला कि सपना नहीं  आ रही हैं तो उन्होंने आयोजकों पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिये और वहां पर हंगामा खड़ा हो गया।    

यह भी पढ़ेंः मेरठ में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई मदहोश भीड़

 

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

अपने पर पत्थर पड़ते थे आयोजक जान बचाकर मौके से भाग खड़े हुए और यहां पहुंचे दर्शकों ने स्टेज में तोड़-फोड़ कर उत्पात मचाया। यह प्रोग्राम ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से आयोजित किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि सपना का आयोजकों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद वह इस शो में नहीं पहुंची और फिर एक बार सपना के शो में पत्थरों की वर्षा हुई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …