कौन है वो..जो सपना चौधरी को मार रहा है पत्थर!

डीएन ब्यूरो

अपने गानों व डांस से लाखों के दिलों में राज करने वाली सपना चौधरी का एक मुसीबत शुरू से पीछा नहीं छोड़ रही है। वो ये हैं कि सपना जहां भी जाती है वहां पर कोई न कोई बवाल खड़ा हो जाता है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर में पढ़ें आखिर कौन है इसके पीछे, जो सपना के लिए बन गया है सिरदर्द..


 नई दिल्लीः हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बिग बॉस में शामिल होने के बाद सपना ने एक नया मुकाम पाया और उन्हें बॉलीवुड में भी आसानी से एंट्री मिल गई। अब सपना सिर्फ दिल्ली,हरियाणा और यूपी, बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमश हो चुकी हैं।    

यह भी पढ़ेंः मेरठ में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई मदहोश भीड़

 

सपना की अदायें जो लूट लेती है दिल (फाइल फोटो)

 

सपना जहां भी डांस करने जाती है वहां इतनी भीड़ लगती है कि पुलिस प्रशासन को इस भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है। सपना ने अब नेम और फेम दोनों कमा लिये हैं लेकिन एक बात जो उन्हें हमेशा परेशान करती हैं वह यह कि उनके लाख कहने के बावजूद लोग उनसे बदसलूकी करते हैं। सपना जहां भी जाती है वहां कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है, इसे लेकर खुद सपना को बहुत बुरा लगता है।  

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी का फर्श से अर्श तक का सफर, इस संघर्ष ने दिलाया मुकाम

  

मंच पर झूमती हुई सपना चौधरी (फाइल फोटो)

 

आखिर सपना के पीछे कौन पड़ा है हाथ धोकर 

1. सपना चौधरी पिछले दिनों दिल्ली के अंकुर विहार में जब डांस के लिए पहुंची थी तो यहां पर बेकाबू भीड़ में से किसी ने उन पर पत्थर मार दिया। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान इस तरह अपना अपमान होते देख सपना ने यहां उनके डांस को देखने आये लोगों से पूछा भी कि आखिर आपको मुझसे क्या परेशानी है क्यों मुझ पर पत्थर मार रहे हो मैं भी तुम्हारी बहन की तरह हूं। एक बार मेरी जगह स्टेज पर परफॉर्मेंस करके दिखाओं तो तुम्हें पता चलेगा कितना मुश्किल होता है ये सब।

2. यह कोई पहली बार नहीं जब सपना से इस तरह की बदसलूकी हुई हो। इससे पहले भी यूपी व हरियाणा में उनके साथ ऐसी हरकत हो चुकी है। इससे सपना का दिल टूट गया है।    

 

सपना को देखने के लिए जुटी भारी भीड़ 

3. एक बार गुड़गांव में जब सपना ने रागणी गाईं थी तो यहां पर भी एक समुदाय उनके खिलाफ खड़ा हो गया था। इस समुदाय ने सपना का जीना हराम कर दिया और उनके फेसबुक, ट्विटर मोबाइल पर फोन कर उनके जीमेल अकाउंट पर भद्दे-भद्दे मैसेज कर सपना को इतना तंग किया कि उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी वो तो गनीमत रही कि सपना के परिवार वालों ने समय रहते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। तब जाकर सपना की जान बची।     

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी बनी दुल्हन,बोली मेरा चांद...

 

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

 

4. सपना चौधरी जब मेरठ में डांस के लिए आई थी तो यहां भी बवाल खड़ा हो गया था। यहां जब वह हरियाणवीं गानों पर डांस कर रही थी तो भीड़ में शामिल कुछ लोग उन्हें भरा-बुरा कहने लगे। 

5. अब सपना चौधरी 15 अक्टूबर को आगरा कॉलेज में डांस के लिए पहुंच रही है। इसके लिए प्रशासन से भी अनुमति मिल चुकी है। इसके लिए अभी से ही पुलिस-प्रशासन परफॉर्मेंस वाली जगह पर सुरक्षा-व्यवस्था के लिए जुट गया है ताकि यहां सपना के साथ कोई अनहोनी न हो जाये। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …