मेरठ में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई मदहोश भीड़

डीएन ब्यूरो

मेरठ के मवाना में एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची चर्चित डांसर सपना चौधरी की वजह से यहां भीड़ बेकाबू हो गई। आखिर सपना ने ऐसा क्या कर दिया.. जिससे यह हालत हो गयी। मौके से डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..

सपना चौधरी (फाइल फोटो)
सपना चौधरी (फाइल फोटो)

मेरठः हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ऐसा ही मामला कल रात को तब सामने आया जब मेरठ जिले के मवाना के मधुबन मंडप में सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म जाको राखे साइयां के सेट पर एक गाने की शूटिंग के लिए अपनी टीम के साथ पहुंची।

यह भी पढ़ें: आखिर सपना चौधरी क्यों पहुंची कांग्रेस मुख्यालय 

म्हारे तन को कभी रिफ्यूज करके, हुस्न की बतियां फ्यूज कर्दे, म्हारे सइयां, सइयां,सइयां

यहां वह इस फिल्म के एक 7 मिनट के देहाती गाने जिसके बोल इस तरह से हैं- म्हारे तन को कभी रिफ्यूज करके, हुस्न की बतियां फ्यूज कर्दे, म्हारे सइयां, सइयां,सइयां पर ठुमके लगा रही थी। जब लोगों को इसका पता चला तो वहां देखते ही देखते सपना को देखने के लिए कुछ ही मिनटों में भारी संख्या में लोग पहुंच गए। हालांकि यहां पुलिस बल भी लगा हुआ था। इसके बावजूद सपना की एक झलक पाने के लिए वहां मौजूद भीड़ को संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी बनी 'दुल्हन', बोली मेरा चांद... 

आइटम डांस शुरु होते ही लोग हुए बेकाबू

मवाना स्थित मधुबन मंडप में लगे फिल्म के सेट पर जब मुख्य किरदार जीवनलाल बने राजपाल यादव की शादी की तैयारी और एनकाउंटर के बीच सपना का आइटम डांस शुरू हुआ तो लोग बेकाबू हो गए। यहां कई गांवों से आए ग्रामीण स्टेज पर चढ़ने को उतारू हो गए। इन लोगों को नियंत्रित करने के लिए पीएसी व कई थानों की पुलिस के लिए इन लोगों को संभालने व शोर- शराबे को संभालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर स्थिति सामान्य हो सकी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार