लखनऊ: इस्तीफे के बाद यूपी के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का भावुक पत्र आया सामने

डीएन ब्यूरो

यूपी मंत्रिमंडल में विस्‍तार से पहले वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। वह लगातार 25 वर्ष से बरेली की कैंट विधानसभा का प्रतिनिधित्‍व करते रहे हैं। आज इस्‍तीफे के बाद उनका बेहद ही भावुक पत्र सामने आया। जिसमें उन्‍होंने भाजपा के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

राजेश अग्रवाल (फाइल फोटो)
राजेश अग्रवाल (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दो बजट पेश कर चुके 75 वर्षीय वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने मंगलवार को इस्‍तीफा दे दिया। जिसके बाद उनका भाजपा को धन्‍यवाद करते हुए एक भावुक कर देने वाला पत्र सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

जिसमें उन्‍होंने इस्‍तीफे के पीछे अपनी उम्र को मुख्‍य कारण बताया है। साथ ही उन्‍होंने लिखा है कि पार्टी ने भरोसा जताते हुए सालों साल उम्‍मीदवार बनाया। साथ ही उन्‍होंने बरेली की जनता को धन्‍यवाद करते हुए कहा कि मुझे 1993 से लेकर अबतक वहां के लोगों का प्‍यार और स्‍नेह म‍िलता रहा है। उन्‍होंने 25 साल से अपना आर्शीवाद देकर निर्बाध विजय दिलवाई है। 

इस्‍तीफे के बाद राजेश अग्रवाल द्वारा लिखा गया भावुक पत्र

उन्‍होंने पार्टी को लेकर अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त करते हुए लिखा है कि भाजपा एक पूरा परिवार है। जिसके लिए वह लगातार कार्य करते रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुझे संघ का कार्यकर्ता होने पर गर्व है। मुझे संघ से लाकर ही बरेली से चुनाव लड़वाया गया था। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

उन्‍होंने सरकार और भाजपा नेतृत्‍व को अपना इस्‍तीफा पहले ही सौंप दिया था। इस्‍तीफा स्‍वीकार किए जाने को लेकर पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ पार्टी संगठन के लिए काम करते रहने की बात कही है।

राजेश अग्रवाल का जन्‍म 18 सितंबर 1943 को हुआ था। उनकी उच्‍च शिक्षा रुहेलखंड यूनिवर्सिटी से हुई थी। वह 2004 से लेकर 2007 तक विधानसभा के डिप्‍टी स्‍पीकर भी रहे हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार