गर्लफ्रेंड को चॉकलेट खिलाने दिल्ली से पटना पहुंचा प्रेमी, खिलाया फिर किया....

डीएन ब्यूरो

इस समय वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस दौरान हर प्रेमी अपने प्यार का इजहार एक-दूसरे से कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पटना में भी एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने पहुंचा था। चॉकलेट खिलाने के बाद प्रेमी ने जो किया उससे उसकी प्रेमिका को बड़ा सदमा लगा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

प्रेमी जोड़ा (प्रतीकात्मक फोटो)
प्रेमी जोड़ा (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः आजकल वेलेंटाइन वीक चल रहा है, इसी कड़ी में रविवार को प्रेमी जोड़ों ने चॉकलेट डे सेलिब्रेट किया। पटना में भी एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ चॉकलेट डे सेलिब्रेट करने के लिए आया था। पर उसके बाद दोनों के बीच का माहौल ही गर्म हो गया। 

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये वीडियो मचा रहा तहलका, हो रहा वायरल

लड़की बेगूसराय की रहने वाली है और पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है। उसकी दोस्ती जक्कनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले लड़के से थी। दोनों ने शनिवार को मोबाइल पर एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। जिसके बाद लड़का उससे मिलने के लिए फ्लाइट से पटना आ गया।

यह भी पढ़ेंः बेटी का पिता होने से युवक ने किया इन्कार, इस तरह असलियत आई सामने.. 

पार्क में प्रेमी जोड़ी (प्रतिकात्मक फोटो)

दोनों बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे। दोनों ने पहले एक-दूसरे को विश किया औऱ बहुत ही प्यार से चॉकलेट खिलाई। इसके थोड़ी देर बाद ही लड़के ने लड़की से उसका फोन मांगा। लड़की ने अपना फोन देने से मना किया। जब लड़के का शक और ज्यादा बढ़ गया तो उसने लड़की को व्हाट्सएप दिखाने को बोला। प्रेमिका ने जब फोन देने से मना किया तो प्रेमी ने गुस्से में उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।








संबंधित समाचार