कासगंज: पुलिस की हिरासत से भागा आरोपी, सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर प्रश्‍न चिह्न

डीएन ब्यूरो

कासगंज के एक कोतवाली से पुलिस हिरासत से एक बाइक चोर आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस पूरे दिन आरोपी की तलाश में खाक छानती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने फरार हुए आरोपी और होमगार्ड पर मामला दर्ज कर लिया है।


कासगंज: कोतवाली में बंद वाहन चोरी का आरोपी मंगलवार तड़के पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी ने फरार कैदी और डयूटी पर तैनात होमगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही एसपी ने मामले में जांच के आादेश दिए हैं। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में निर्दोष कुमार निवासी मिश्रान मोहल्ला पटियाली कासगंज को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसे रात में हवालात में बंद कर दिया। सुब उसने तैनात होमगार्ड रामविलास से तबियत खराब होने की शिकायत की। जिस पर उसने उसे हथकड़ी समेत हवालात से बाहर बरामदे में बैठा दिया और पानी लेने चला गया। 

होमगार्ड के पानी लेने जाते ही आरोपी कोतवाली से भाग निकला। आरोपी की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक वह पुलिस की पकड़ से दूर है। 

होमगार्ड ने इसकी जानकारी आफिस में पुलिसकर्मियों को दी। सूचना पर सभी आला अधिकारी कोतवाली पहुंच बए। इस मामले में एसपी ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच के लिए सीओ पटियाली को निर्देश दिया है। जिस पर डयूटी पर तैनात संतरी होमगार्ड रामविलास और आरोपी निर्देष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार