कानपुर: गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

डीएन ब्यूरो

कानपुर के आचार्य नगर मोड़ पर स्थित गद्दा गोदाम में शार्ट सर्किट से भीषण आग लगी, जिससे गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कानपुर: जिले के आचार्य नगर मोड़ पर स्थित गद्दा गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गयी। भीषण आग से गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर खाक होने की आशंका जताई जा रही है।आग पर काबू पाने के लिए दर्जन भर दमकल गाड़ियां मौके पर पहुँची, जिसके काफी देर बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यह भी पढ़ें: कानपुर: टीचर से परेशान छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश

आर्यनगर के गैंजेज क्लब के निकट रहने वाले राजेश धवन अपने दो भाईयों  राकेश और महेश के साथ मिलकर अशोक नगर में हाई स्ट्रीट नाम का शोरूम चलाते है। उनके शो रुम का माल आचार्य नगर मोड़ के पास तीन मंजिले गोदाम सिटी क्लब के रखा जाता था।

यह भी पढ़ें: कानपुर: स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावकों का पैदल मार्च

आस पास के लोगों ने रविवार शाम करीब 5.25 बजे गोदाम सीटी क्लब की दूसरी मंजिल के पीछे से धुआं निकलते देख इस बात की सूचना गोदाम के कर्मचारियों को दी। जिसके बाद कर्मचारियों ने मालिकों तक इस बात की सूचना पहुँचाई। सूचना के करीब 20 मिनट बाद दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग बुझाने में कामयाब हुई। इस घटना में लाखों के माल जलकर खाक होने की आशंका जताई जा रही है।                        

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार