पत्रकार से बाबा बने शख्स का काला कांड, नाबालिग से किया दुष्कर्म

डीएन ब्यूरो

प्रयागराज में चल रहे माघ मेले में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। पत्रकार से बाबा बने शख्स ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार। प्रयागराज पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर....

आरोपी बाबा
आरोपी बाबा

प्रयागराजः माघ मेले में पत्रकार से बाबा बने एक शख्स का काला कांड सामने आया है। जहां उसने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। मामले के बारे में पता चलने के बाद से ही लोगों के बीच सनसनी मच गई है। 

यह भी पढ़े: खून से लथपथ मिला प्रेमी जोड़े का शरीर, सामने आई ये सनसनीखेज वजह... 

फूल बेचने वाली पीड़िता को आश्रम संचालक ब्रह्मचारी संजीव जी महाराज ने अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद से ही आरोपी आश्रम संचालक फरार चल रहा है। वहीं, पीड़िता की तहरीर पर देर शाम पुलिस ने झूंसी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म की ये घटना माघ मेला के कल्पवासी थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन का है।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज- किसके इशारे पर हुई जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभुदयाल चौहान को अपमानित करने की कोशिश? 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता शिविर में फूल माला बेचने जाया करती थी। तभी मौका पाकर प्रसाद देने के नाम पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। एफआईआर दर्जकर पीड़िता का मेडिकल कराया गया। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। 













संबंधित समाचार