Bihar: JDU नेता की डॉक्टरों से दबंगई, बोले-'सबको जूते से मारेंगे'

डीएन ब्यूरो

JDU विधायक के गुंडागर्दी का एक नया मामला देखने को मिल रहा है। जहां डॉक्टरों पर जबरदस्ती का दवाब बनाया जा रहा है। साथ ही बात ना मानने पर डॉक्टरों को जूते से मारने की धमकी भी दी है। जदयू नेता की इस बदतमीजी के बाद डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

JDU नेता की दबंगई
JDU नेता की दबंगई

पटना: कल रात संदिग्ध अवस्था में हुई JDU नेता की मौत के बाद जदयू कार्यकर्ता ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया है। जदयू कार्यकर्ता अब डॉक्टरों पर नेचुरल डेथ की बात कह सर्टिफिकेट बनाने का दबाव बना रहे हैं। ये ना करने पर डॉक्टरों को जूतों से मारने की धमकी दी जा रही है, जिससे डॉक्टर नेता के सामने हाथ जोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

कल देर रात हुई JDU के नेता जितेंद्र कुमार उर्फ सिकन्दर की मौत पर बवाल मच गया है। जहां एक तरफ अस्थावां जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार डॉक्टरों पर नेचुरल डेथ की बात कह सर्टिफिकेट बनाने का दबाव बना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों का कहना है कि पुलिस के आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिस पर विधायकभड़क पड़े और डॉक्टरों को जूते से मारने की धमकी देने लगे। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

डॉक्टरो ने कामकाज किया थप

उनका गुस्सा देखकर सिविल सर्जन हाथ जोड़ते रहे। लेकिन विधायक का गुस्सा कम नहीं हो रहा था। विधायक की ये बदतमीजी देखकर सदर अस्पताल के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार