कमलेश तिवारी हत्याकांड: तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के मर्डर केस में कई नए मोड़ आ रहे हैं। इस मर्डर में कई लोग शामिल थें। जिनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कमलेश तिवारी
कमलेश तिवारी

लखनऊः हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के मर्डर केस में तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक तीनों लोग ट्रेन से भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने ट्रेन रुकवाकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस तीन लोग राशिद, मोहसिन और फैसल से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, जिससे आरोपियों के खिलाफ सख्त सबूत जमा किए जा सके। 

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद में छोटे भाई को गोली मारी
 


इस मामले में गुजरात ATS ने इस मामले में इससे पहले  शमीम पठान, फैजान पठान और मोहसिन शेख। मोहसिन शेख पेशे से मौलवी है। गुजरात के सूरत के एक दुकान से मिठाई खरीद रहे संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे के घर छापेमारी, करोड़ों के विदेशी हथियार बरामद 


इसके अलावा पुलिस ने आरोपी मौलाना अनवारुल हक को भी गिरफ्तार कर लिया है। साल 2015 में अनवारुल ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51 लाख का ईनाम रखा था। आरोपी को थाना नगीना के आशियाना कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। वहीं कमलेश तिवारी की मां ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार