‘रॉकस्टार’ में नरगिस नहीं यह एक्‍ट्रेस थी इम्तियाज की पहली पसंद

डीएन ब्यूरो

लव आजकल का निर्देशन करने वाले इम्तियाज अली अपनी सुपरहिट फिल्‍म रॉक स्‍टार में नरगिस फाखरी को नहीं एक बेहद खूबसूरत डिंपल गर्ल को लेना चाहते थे। हालांकि नरगिस फाखरी के साथ उन्‍होंने यह फिल्‍म बनाई और यह हिट भी रही। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी
रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म रॉकस्टार बनाना चाहते थे। इम्तियाज अली ने रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी को लेकर सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार बनायी थी। फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस फाखरी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण , इम्तियाज अली की पहली च्वॉइस थीं। इस बारे में जानकारी इम्तियाज अली ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है।

इम्तियाज अली ने एक खूबसूरत नोट लिखा है। इम्तियाज ने दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र भी अपने नोट में किया है। उन्होंने लिखा, “होटल के बरामदे में वह अपनी गाड़ी से उतरीं और मेरी तरफ देखा। मैं तुरंत समझ गया कि यही वो लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं। वो भी तुरंत ये बात समझ गईं कि मैं ही वो निर्देशक हूं जो उनसे मिलने आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आंखें ऐसी थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि वो समझ गई हैं।

इम्तियाज ने नोट में लिखा, “तब तक दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मुझे उनसे रॉकस्टार के सिलसिले में मुलाकात करनी थी। मैं रॉकस्टार के लिए उन्हें चाहता था लेकिन फिल्म अगले कई साल तक तैयार नहीं हुई। मैंने बाकी फिल्मों में उनके साथ काम किया। बहुत सालों में बहुत जगहों पर बहुत चीजें हुईं, जिनमें से मैं शायद ज्यादातर को भूल गया हूं, लेकिन मैं उस लड़की को कभी नहीं भूल सकता जो होटल में गाड़ी से उतरी थी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …