युवाओं में भारी उत्साह: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019 का आयोजन आज

डीएन ब्यूरो

आज सुबह 10 बजे दिल्ली चिड़ियाघर के लॉन में ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ का आयोजन होने जा रहा है। इसे लेकर युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। देश के विभिन्न राज्यों के नौजवान इस कॉन्क्लेव में भाग लेने के लिए राजधानी पहुंच रहे हैं।


नई दिल्ली: 25 अगस्त, रविवार को सुबह 10 बजे से नई दिल्ली के चिड़ियाघर में यूपीएससी परीक्षा की तैयारियों से जुड़ा सबसे बड़ा मेला लगने जा रहा है। करीब दो घंटे के इस कॉन्क्लेव में देश के अलग-अलग वर्षों के आईएएस टॉपर्स (रैंक-1) सिविल सेवा की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं को परीक्षा में पास होने के टिप्स बतायेंगे। इन टॉपर्स के अलावा कई बड़ी हस्तियां भी कॉन्क्लेव में मौजूद रहेंगी।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

ये वक्ता युवाओं के मन में उठने वाले सवालों.. जैसे- किन विषयों से पढ़ाई की जाये? कितनी देर पढ़ा जाये? क्या कोचिंग वाकई अनिवार्य है? हिंदी या अंग्रेजी माध्यम से पढ़ने का तैयारी पर कितना असर पढ़ता है? 

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य वक्ताओं के संक्षिप्त संबोधन से होगी, इसके बाद सवाल-जवाब का सिलसिला प्रारंभ होगा। 

प्रवेश नि:शुल्क
कॉन्क्लेव में छात्र-छात्राओं के लिए प्रवेश नि:शुल्क है। 

चिड़ियाघर घूमने का भी मौका  
कार्यक्रम के बाद छात्र और छात्रायें दिल्ली चिड़ियाघर के 'जू एजुकेशनल प्रोग्राम' के तहत चिड़ियाघर घूम सकते हैं।  यह नि:शुल्क होगा। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

‘एक मुलाक़ात’ के एंकर मनोज टिबड़ेवाल आकाश करेंगे कॉन्क्लेव को होस्ट 
‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ को आईएएस टॉपर्स के देश के सबसे बड़े टॉक शो 'एक मुलाक़ात' के एंकर और डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश होस्ट करेंगे। 

अधिक जानकारी के लिए देखें फेसबुक पर हमारा इंवेट पेज
डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019 से संबंधित विभिन्न जानकारियों के लिए आप फेसबुक पर हमारे इवेंट पेज को निम्न लिंक क्लिक कर देख सकते हैं। 
डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019 इवेंट पेज

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार