डाइनामाइट न्यूज़ के हेडक्वार्टर नई दिल्ली में हिंदी पोर्टल के पहली वर्षगांठ पर शानदार जश्न

डीएन ब्यूरो

देश की राजधानी नई दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ का जश्न जमकर धूम-धड़ाके के साथ मनाया गया। इस बेहद ख़ास मौके पर देश की तमाम चर्चित हस्तियों.. राजनेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों, राज्यपालों, खिलाड़ियों, उद्योगपतियों, फिल्मी हस्तियों, ब्यूरोक्रेट्स, लेखकों और विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े तमाम लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ को इस ख़ास दिन की अपने-अपने तरह से बधाईयां दी। पूरी खबर..


नई दिल्ली: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर शुक्रवार को देश की राजधानी नई दिल्ली में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। नई दिल्ली का दिल कहे जाने कनॉट प्लेस में एक भव्य पार्टी और समारोह का आयोजन किया गया।

सेलेब्रेशन का केक

इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ समूह के भविष्य के विस्तार की रणनीति पर भी चर्चा की गयी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया डाइनामाइट न्यूज़ डे

 

केक काटने का दृश्य

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज की धरती पर धमाकेदार ढ़ंग से मनी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

पहली वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ को पढ़ने व फॉलो करने वाले कई बड़े नेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों, ब्यूरोक्रेट्स और कई क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने डाइनामाइट न्यूज़ को अलग-अलग तरीकों से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी और निष्पक्ष और साहसिक न्यूज़ की सराहना की।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया डाइनामाइट न्यूज़ डे 

ग्रुप फोटो

 

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज नेटवर्क की चेयरपर्सन रानी टिबडेवाल ने भी देश-विदेश में कार्यरत समूह के सभी साथियों को कठिन मेहनत व संघर्ष के लिए धन्यवाद दिया और भविष्य में अन्य चुनौतियों व नयी जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहने को प्रेरित किया।

सेलेब्रेशन का दृश्य

 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़ 

डाइनामाइट न्यूज़ के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत करने के उद्देश्यों और अनुभवों को साझा करते हुए डाइनामाइट न्यूज़ के फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश ने कहा कि जब 3 साल पहले उन्होंने दूरदर्शन न्यूज़ की बड़ी नौकरी छोड़कर एक स्टार्ट-अप और आंटरप्रेन्यौर के रूप में डाइनामाइट न्यूज़ शुरु करने की बात अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से साझा की तो सभी ने उनके इस फैसले को जोखिमपूर्ण और आश्चर्जनक बताया। उन्होंने कहा, मैं जानता था कि मेरे इस नये सफर की शुरूआत चुनौतियों के साथ होगी लेकिन मैं यह भी जानता था कि बिना चुनौती और जोखिम के कोई आज तक शिखर पर नहीं पहुंचा है। आज मैं खुश हूं कि मैने इस चुनौती को स्वीकार किया और इसमे सफलता के साथ आनंद भी प्राप्त कर रहा हूं। आज डाइनामाइट न्यूज़ देश के अग्रणी न्यूज पोर्टलों में से एक है और यह विश्वसनीयता के मामले में यूपी का नंबर-1 न्यूज़ पोर्टल बन गया है।

केक काटते हुए टीम डाइनामाइट के साथी

 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ आज 

उन्होंने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ की सफलता और विस्तार की यात्रा अविराम जारी है। इसके पीछे हमारी कर्मठ टीम है जिसकी मेहनत से 2015 से ही लगातार अंग्रेजी के बाद हिंदी में हम सफलता के नये आयाम गढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क का देश भर में कई अन्य रुपों में विस्तार होगा।

 

पार्टी का दृश्य

यह भी पढ़ें: देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह 

इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के एडिटर, न्यूज़ रुम सुभाष रतूड़ी ने भी डाइनामाइट न्यूज़ के परिवार के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी और संस्थान के प्रति उनके जोश व समर्पण भाव की भी सराहना की।

अभी तो पार्टी शुरु हुई है

उन्होंने डाइनामाइट न्यूज़ की भावी योजनाओं और विस्तार की रणनीति से भी सभी साथियों को अवगत कराया और कहा कि आने वाले दिन और अधिक जिम्मेदारियों और चुनौती से भरे होंगे इसलिए सभी लोग पूरे मनोयोग और समर्पण भाव से काम करें तभी हम अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे।

टीम डाइनामाइट न्यूज़

इस अवसर पर औद्योगिक मामलों के विशेषज्ञ पवन राय, डाइनामाइट न्यूज़ परिवार की श्रीजा चौधरी, रश्मि प्रकाश, कपिल कुमार, सारीम ज़फर, दिलशाद अली, गौरव फिटकरीवाला, संतोष केवट समेत तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार