लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया 'डाइनामाइट न्यूज़ डे'

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ के मौके पर लखनऊ में बड़े ही भव्य तरीके से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मेडिकल छात्रों ने डाइनामाइट न्यूज़ को जनता से जुड़ी पत्रकारिता करने के लिए सराहना करते हुए शुभकामनायें दी।


लखनऊ: शुक्रवार को डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ राजधानी लखनऊ में बड़े ही भव्य तरीके से मनायी गयी। इस कार्यक्रम में जिला प्रभारी जय प्रकाश पाठक, आयुष पांडेय, सुप्रीत शुक्ला, राजेंद्र अग्रवाल, मुकेश कुमार, प्रवीन सिंह,आदर्श यादव, सुखदेव कुमार,अभिषेक सिंह समेत बड़ी संख्या में पत्रकार, मेडिकल छात्र और युवा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़

इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी टीम को युवाओं और मेडिकल प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों ने शुभकामनाएं दी। युवाओं ने डाइनामाइट न्यूज़ को एक साल पूरा होने पर आम आदमी से जुड़ी हुई पत्रकारिता करने के लिए बधाई दी और उम्मीद जताई कि डाइनामाइट न्यूज़ आगे भी आम लोगों और युवाओं से जुड़ी हुई खबरों को प्राथमिकता देता रहेगा।

 यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ आज 

डाइनामाइट न्यूज़ बात करते हुए मेडिकल प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र आयुष पांडे ने बताया कि डाइनामाइट न्यूज़ राजधानी के युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है, क्योंकि इसमें युवाओं के भविष्य और रुचियों के हिसाब से खबरों को प्राथमिकता दी जाती है।

यह भी पढ़ें: देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह

उन्होंने उम्मीद जताई कि डाइनामाइट न्यूज़ आम लोगों विशेषकर युवाओं से जुड़ी हुई खबरों को यूं ही शासन और प्रशासन के सामने उठाता रहेगा। वहीं दूसरे छात्र सुप्रीत शुक्ला ने बताया कि डाइनामाइट न्यूज़ ने जिस तरीके से पिछले 1 साल में जनता के बीच अपनी जगह बनाई है, वह काबिले तारीफ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार