देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी न्यूज़ पोर्टल की प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में यूपी के देवरिया में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व राज्य सभा सांसद देवी सिंह समेत कई गणमान्य लोग इस समारोह का हिस्सा बने और डाइनामाइट न्यूज़ को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी..


देवरिया: डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी न्यूज़ पोर्टल की प्रथम वर्षगांठ के उपलक्ष्य में यूपी के देवरिया में एक शानदार समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व राज्य सभा सांसद देवी सिंह समेत कई गणमान्य लोग इस समारोह का हिस्सा बने और डाइनामाइट न्यूज़ को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़ 

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारे पूर्व सांसद देवी प्रसाद सिंह ने केक काटकर समारोह का उद्घाटन किया। इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़  के जिला प्रभारी मृत्युंजय कुमार विशारद ने मुख्य अतिथि देवी प्रसाद सिंह को फूल मालायें पहनाकर उनका स्वागत किया। पूर्व सांसद ने डाइनामाइट न्यूज़ की निष्पक्ष और भरोसेमंद खबरों की भी खूब सराहना की।

 यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ आज 

देवी सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा की डाइनामाइट न्यूज़ जन समस्याओं को उजागर करने और जनहित की सूचनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। उन्होंने आशा जतायी कि डाइनामाइट न्यूज निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा पत्रकारिता जगत में नया मुकाम हासिल करेगा ।

इस समारोह में देवरिया जिला प्रधान संघ के अध्यक्ष राजेश मिश्रा, काजल फूड इंडस्ट्रीज के रामप्रसाद गौड़ ,पीयूष कुमार सिंह, मंजीत सिंह, शरद शिन्दे, रामानन्द सिंह, रामलोचन, राजेश यादव, गौरीशंकर जायसवाल समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग और स्थानीय जनता उपस्थित रही।

सभी ने डाइनामाइट न्यूज का अभिवादन किया और शुभकामनाएं दी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार