आजमगढ़ में हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर देश-विदेश में कई तरह के आयोजन किया जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भी इस मौके पर बड़े ही धूम-धड़ाके के साथ डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगांठ मनाई गई, जिसमें बड़ी संख्या में गणमान्य लोग शामिल हुए।


आजमगढ़: डाइनामाइट न्यूज के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ के मौके पर यूपी के आजमगढ़ में बड़े ही धूम-धड़ाके के साथ शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के तमाम गणमान्य लोगों और समाजसेवियों ने शिरकत की। वक्ताओं ने डाइनामाइट न्यूज़ के समाचारों के प्रकाशन और प्रसारण के तरीकों की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ आज 

डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी के प्रथम वर्षगांठ पर आयोजित समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रुप में प्रियंका शिक्षण सेवा संस्थान की अध्यक्ष श्रीमती संतोष टिबड़ेवाल व जिले के प्रमुख समाजसेवी अरुण कुमार टिबड़ेवाल ने केक काटकर किया।

यह भी पढ़ें: देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह

 

इस अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ के जिला प्रभारी प्रवीण कुमार टिबड़ेवाल के अलावा सुमित शर्मा, प्रदीप मौर्या, अरविंद पाठक, आशुतोष पाठक, पंकज पाठक, अनिल पाठक, पंकज सिंह कौशिक, अवधेश पाठक समेत विभिन्न लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़ 

 

इस समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने डाइनामाइट न्यूज को पहली वर्षगांठ पर निरंतर कामयाबी के शिखर छूने और जनता की आवाज बनने पर शुभकामनाएं भी दी।

 

वृद्धाश्रम में बांटे गये फल

वर्षगांठ के अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ की टीम आजमगढ़ में हीरा पट्टी स्थित वृद्धाश्रम गयी और वहां उपस्थित वृद्ध जनों से उनका हालचाल लेकर उनका आशीर्वाद लिया। डाइनामाइट न्यूज़ ने इस मौके पर वृद्धाश्रम में मौजूद सभी लोगों के बीच फलों का वितरण किया। वृद्धाश्रम के लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान कहा कि यह पोर्टल समाज के लोगों के लिए अच्छा काम कर रहा है और उनकी एक सशक्त आवाज बनकर उभर रहा है 

 

क्या कहा आजमगढ़ की जनता ने..

डाइनामाइट न्यूज की पहली वर्षगांठ पर स्थानीय निवासी अनिल पाठक ने बहुत-बहुत बधाई दी और कहा कि यह पोर्टल हमेशा से लोगों को ताजा-तरीन खबरों से अपडेट करता रहता है।

 

आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से बहुत ही कम समय में इस पोर्टल ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसी तरह से आनेवाले दिनों में और भी आगे जाये और लोगों को ऐसे ही ताजा-तरीन खबरें देते रहे। 

 

लोगों ने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को मजबूत करने का कार्य किया है जो बहुत ही सराहनीय है। साथ ही उन्होंने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ ने जनता की आवाज को बड़े ही ईमानदारी से पेश किया है जिससे शासन प्रशासन भी इस बात पर उचित कार्यवाई कर इस पर संज्ञान लेने को मजबूर होते हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार