गोरखपुर: युवक का लिंग काटने के मामले में पिता-पुत्र समेत तीन गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

खजनी थाना क्षेत्र के महुआडाबर चौकी के एक गांव में लड़की के साथ रंगरलिया मना रहे युवक का लिंग काटने के मामले में पुलिस ने लड़की के पिता व भाई समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गोरखपुर: खजनी थाना क्षेत्र के महुआडाबर चौकी के एक गांव में सोमवार की रात लड़की के साथ रंगरलिया मनाने वाले युवक का लिंग काटने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों में लड़की के पिता, उसका भाई और एक अन्य व्यक्ति शामिल है। पुलिस ने लिंग काटने में प्रयुक्त सभी हथियार लोहे की रॉड व गुप्तांग काटने वाली धारदार कैंची बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: आरटीओ कार्यालय में एंटी करप्शन टीम की छापेमारी, 6 आरोपी गिरफ्तार 

गौरतलब है कि कि 17 सितंबर की रात एक युवक लड़की से साथ में रंगरलियां मना रहा था। आशिक को लड़की के भाइयों ने देख लिया, जिसके बाद में लड़की के परिजनों ने पहले लड़के की जमकर पिटाई की औऱ बाद में युवक का लिंग काट दिया था। लिंग काटने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी।

घटना के बाद खजनी क्षेत्र चौकी प्रभारी उदयभान सिंह पुलिस बल के साथ में मौके पर पहुंचे और एंबुलें से युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए जहां से डाक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज के चिकित्सकों ने हालत को गम्भीर देख दीपचंद को पीजीआई लखनऊ रेफर किया जहां पर इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये युवक का परिजनों ने काटा लिंग

इंस्पेक्टर मनोज राय ने बताया कि दीपचंद की मां की दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी गुड्डू निषाद, संदीप निषाद व प्रदीप निशाद पुत्र गुड्डू निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार