गोरखपुर: प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये युवक का परिजनों ने काटा लिंग

डीएन संवाददाता

खजनी थानाक्षेत्र में एक युवक को प्रेमिका संग रंगरलिया मनाना काफी महंगा साबित पड़ा। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर गुस्साये लड़की के परिजनों ने युवक का लिंग काट डाला। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती युवक
गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती युवक

गोरखपुर: खजनी थानाक्षेत्र के महुआडाबर क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक को प्रेमिका संग रंगरलिया मनाते हुए लड़की के परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। गुस्साये परिजनों नें युवक की पहले जमकर पिटाई की और जब पिटाई से भी दिल नहीं भरा तो युवक का लिंग काट दिया। युवक को गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बीती रात एक युवक दीपचंद गुप्ता गांव में अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया। जहां लडक़ी के घर वालों ने उसे लड़की संग अश्लील हरकत करते हुए पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर लड़की के घरवाले काफी नाराज हो गये और युवक को पकडक़र पहले उसकी धुनाई की और बाद में उसका लिंग काट दिया। 

घटना की जानकारी मिलने पर गांव वालों ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को को इलाज के लिये मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां युवक का इलाज जारी है। बताया जाता है कि युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। खजनी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार