गोरखपुर: आरटीओ कार्यालय में एंटी करप्शन टीम की छापेमारी, 6 आरोपी गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

आरटीओ कार्यालय में पिछले कुछ दिनों से दलालों के सक्रिय होने और रिश्वतखोरी की लगातार शिकायतों मिल रही थी। डीएम के सख्त निर्देश के बाद एंटी करप्शन टीम द्वारा वहां छापेमारी की गयी और 6 संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में जाने आखिर क्या है पूरी मामला..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

गोरखपुर: जिलाधिकारी के निर्देश पर दलाली की शिकायत के बाद एंटी करप्शन टीम द्वारा संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय (आरटीओ) में की गयी छापेमारी में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरटीओ कार्यालय में बड़े पैमाने पर कई तरह की अनियमितताएं भी सामने आई है। गिरफ्तार आरोपियों के पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक आरटीओ कार्यालय में दलाली और रिश्वतखोरी की लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद जिलाधिकारी ने इसके खिलाफ सख्त आदेश जारी किये। डीएम के निर्देशों पर प्रभारी निरीक्षक जेपी पांडेय के नेतृत्व में कैंट पुलिस के साथ मिलकर संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में छापेमारी की गयी। छापेमारी में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार किये गये आरोपी प्राइवेट कंपनियों के कर्मचारी बताये जा रहे है। आरोपियों के पास से कई संदिग्ध फाइलें बरामद की गयी। आरोपियों की तैनाती में विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों का हाथ होना बताया जा रहा है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों से कैंट थाने में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में शेष पाल, कुन्नू, राकेश गौड़, धीरेंद्र चौधरी, अवधेश और वेद प्रकाश शामिल है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार