उत्तराखंड में कावंड़ियों के दो वाहनों पर गिरी बड़ी चट्टान, चार की मौत, पसरा मातम

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्रनगर क्षेत्र में रविवार को कावंड़ियों के दो वाहनों पर एक बड़ी चट्टान गिर जाने से चार कावड़ियों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये।

वाहन पर गिरी बड़ी चट्टान
वाहन पर गिरी बड़ी चट्टान

नई टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्रनगर क्षेत्र में रविवार को कावंड़ियों के दो वाहनों पर एक बड़ी चट्टान गिर जाने से चार कावड़ियों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये।पुलिस से मिली जानचार कांवड़ियों की मौत, आठ घायलकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग-94 पर बगडधार में अचानक चट्टान गिर जाने से वहां से गुजर रही एक टाटा सूमो और एक मोटरसाइकिल पर सवार लोग पत्थरों के नीचे दब गये। घटना उस वक्त हुई जब कांवड़िये गंगोत्री से गंगाजल लेकर ऋषिकेश आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

 गिर गई चट्टान

यह भी पढ़ें: Flights from Gorakhpur Airport: गोरखपुर एयरपोर्ट से मिलेगी रियाद व जेद्दा के लिए फ्लाइट

नरेंद्रनगर के पुलिस थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया, ‘‘घटना में चार कांवड़ियों की मौत हो गयी है जिसमें से तीन की पहचान हो चुकी है। मृतकों की पहचान हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाले लोकेश (23), जितेंद्र उर्फ सन्नी (34) और कमल सिंह (21) के रूप में हुई है। अन्य की पहचान होना अभी बाकी है।’’ घटना में टाटा सूमो में सवार तीन लोगों जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौत हुई। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।सभी आठ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स, ऋषिकेश के लिये रेफर कर दिया गया है।(भाषा) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …