Uttar Pradesh: पूर्व विधायक ने डीएम को लिखा पत्र, लगाया चिकित्साधिकारी पर आरोप

डीएन ब्यूरो

विधान सभा पनियरा के पूर्व बसपा विधायक देवनारायन उर्फ जी एम सिंह ने डीएम को पत्र लिखकर परतावल में तैनात चिकित्साधिकारी डॉ नीरज कन्नौजिया को तत्काल हटाने की मांग की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

पूर्व बसपा विधायक देवनारायन (फाइल फोटो)
पूर्व बसपा विधायक देवनारायन (फाइल फोटो)

महराजगंजः विधान सभा पनियरा के पूर्व बसपा विधायक देवनारायन उर्फ जी एम सिंह ने डीएम को पत्र लिखकर परतावल में तैनात चिकित्साधिकारी आरोप लगाया है। बसपा विधायक का आरोप है कि उक्त चिकित्साधिकारी समय से अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं  करते हैं और ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में रहते हैं। ऐसी स्थिति में आम जन को काफी दिक्कत होती है।

यह भी पढ़ें: कोल्हुई के जोगियाबारी घाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ सेना के जवान का अंतिम संस्कार

साथ ही उन्होनें ये आरोप भी लगाए हैं कि उक्त अधिकारी सत्ताधारी दल के एक नेता का सगा रिश्तेदार बताकर आम जनों पर धौंस जमाते हैं। साथ ही बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भेद भाव करते हैं। आज तक यह यहां कभी रात्रि निवास नहीं किये, जबकि जिस दिन कोई चिकित्सक डे अफसर रहता है उसकी डयूटी 24 घंटे होती है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज के विवादित अपर जिला पंचायत राज अधिकारी का हुआ तबादला, क्या विभाग में अब कम होगी शौचालय के नाम पर अवैध वसूली?   

ऐसी परिस्थिति में उक्त चिकित्सक का यहां से तत्काल हटाया जाना व्यापक जनहित में होगा। पूर्व विधायक ने उक्त चिकित्साधिकारी पर तकाल विभागीय जांच कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार