AUS VS IND: कोविड के बढ़ते मामलों के कारण पहले टेस्ट मैच पर खतरा, जानिए क्या कहा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट पर भी काले बादल छा गए हैं। इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान में बताया है कि पहला टेस्ट मैच होगा या नहीं। पढ़ें पूरी खबर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड में होना है और यहां बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण अन्य राज्यों ने अपनी सीमा को बंद कर दिया है। जिसकी वजह से पहले टेस्ट मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे। पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान जारी कर इस दुविधा को दूर कर दिया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्पष्ट
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के एडिलेड में होने वाले पहले मैच के आयोजन पर संशय को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया(सीए) ने स्पष्ट किया कि पहला टेस्ट पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। बता दें कि दोनों टीमें तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी। दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को होने वाले वनडे मैच से होगी।

ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन में 
ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में हाल ही में कोविड-19 महामारी में नवीनतम मामलों के बढ़ने के बाद सोमवार को कप्तान टिम पेन सहित ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों को क्वारंटी में जाना पड़ा। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अन्य राज्यों ने अपनी सीमा को बंद कर दिया है। इसी कारण बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट पर भी काले बादल छा गए थे, लेकिन सीए ने ये साफ कर दिया है कि पहला टेस्ट मैच होगा। 








संबंधित समाचार