Unnao Rape Case: हादसे के कई दिनों बाद खुली पीड़िता की आंखें, ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का कराया गया मेडिकल

डीएन ब्यूरो

ट्रामा सेंटर में वेंटिलेटर पर भर्ती उन्नाव रेप पीड़िता की हालत में सुधार आया है। सोमवार को पीड़िता ने आंखें खोली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: उन्‍नाव गैंगरेप केस की पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए हादसे के मामले में आज पीड़िता की हालत में सुधार देखने को मिला है। हादसा होने के बाद आज सोमवार को पीड़िता ने अपनी आंखें खोली है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

बीती 28 तारीख से उन्नाव रेप पीड़िता का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। ट्रामा के तीसरे तल पर वेंटिलेटर यूनिट में पीड़िता और उनके वकील भर्ती हैं। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि सोमवार को पीड़िता की तबीयत में सुधार देखने को मिला है। पीड़िता ने आंखें खोली। डॉक्टरों की टीम में पीड़िता इशारों में बात की। वहीं दूसरी तरफ हमले में शामिल ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर का आज मेडिकल कराया गया है। बता दें कि दोनों सीबीआई की तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर हैं। आज दोनों का दूसरा दिन है। 

यह भी पढ़ें: Unnao Rape Case: सीबीआई की पूछताछ में ट्रक मालिक ने कहा, विधायक से मेरा कोई लेना देना नहीं

वहीं दूसरी तरफ मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसकी महिला साथी शशि सिंह को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेज दिया है। सोमवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था। अब मामले में सात अगस्त को दोबारा सुनवाई होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार