फतेहपुर: ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण अकाल मौत का शिकार बनी छात्रा

डीएन ब्यूरो

लाख प्रयासों के बाद भी देश में सड़क हादसों की तेज रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। सड़क हादसों के अधिकतर मामले लापरवाही के कारण सामने आते है। इसी क्रम में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण एक छात्रा अकाल मौत के मुहं में समा गयी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

फतेहपुर: औंग थानाक्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में एक डीएलएड प्रशिक्षु छात्रा की मौत हो गयी। यह हादसा तब हुआ जब छात्रा करचलपुर स्थित महाराणा प्रताप डिग्री कॉलेज जा रही थी, तभी उसकी स्कूटी एक ट्रक की चपेट में आ गयी। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने दोषी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: पुलिस ने सुलझाया विवाहिता के शव का मामला, जेठानी ने कर डाली थी हत्या

जानकारी के मुताबिक छात्रा बुधवार सुबह छात्रा कॉलेज जाते समय कानपुर-इलाहाबाद राजमार्ग पर किसी काम से स्कूटी के साथ खड़ी थी, तभी वहां एक ट्रक आया। बिना पीछे देखे हुए ड्राइवर ने ट्रक को बैक करने लगा और इसी कारण लड़की ट्रक की चपेट में आ गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर डीएम के तेवर और कड़े.. शहर के बाद अब गांव-कस्बों से भी हटेंगे अतिक्रमण 

मृतक छात्रा की पहचान औंग के रावतपुर गांव निवासी आस्था अवस्थी (22) पुत्री परमेश्वरदीन अवस्थी के रूप में की गयी। आस्था महाराणा प्रताप डिग्री कॉलेज में डीएलएड प्रथम वर्ष की छात्रा थी। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों में बेटी की मौत के बाद कोहराम मच गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …