फतेहपुर: ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान पर सीएम योगी को सुनने पहुंचे लोग मायूस होकर लौटे

डीएन संवाददाता

‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान का आगाज करने के लिये फतेहुपर के हसनापुर सानी गांव पहुंचे सीएम योगी को सुनने कि लिये यहां बड़ी तादाद में पहुंचे लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ा। जानिये क्यों लौटे लोग? मौके से डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


फतेहपुर: ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के आगाज करने के लिये जिले के हसनापुर सानी गांव पहुंचे सीएम योगी को सुनने के लिये भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से आये कुछ लोग सीएम के संबोधन को नहीं सुन सके जिस कारण उनको मायूस होकर लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर का हसनापुर सानी गांव खुले में शौच से मुक्त, पीएम मोदी ने सराहा सीएम योगी का अभियान

 

 

कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण केवल पास धारक लोग ही कार्यक्रम स्थल में पहुंच सके। काफी संख्या में लोगों को बाहर ही रहना पड़ा और जिसको जहां जगह मिली वहीं से सीएम को सुनने की कोशिश में जुटे रहे।

यह भी पढ़ें: स्वच्छता ही सेवा अभियान में पीएम मोदी ने कहा- स्वच्छता अभियान रहा ऐतिहासिक 

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए ग्राम देवरी से पहुंचे बुजुर्ग राजू सिंह ने कहा कि वह सीएम को सुनने आये थे लेकिन नहीं सुन सके। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई की व्यवस्था तो ठीक है लेकिन जनता के लिये बैठने की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गयी, जो ठीक नहीं है। कई लोगों ने बताया कि उनको यहां बुलाया तो गया लेकिन पास नहीं उपलब्ध कराये गये, जिस कारण वे सीएम को नहीं सुन सके। 

सीएम को सुनने और करीब से देखने वाले लोगों के चेहरे खिले हुए नजर आये जबकि कई लोगों को कार्यक्रम स्थल से मायूस होकर लौटता देखा गया।   
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …