यूपी के हर एक ब्लॉक में नियुक्त होंगे डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता

डीएन ब्यूरो

जनसरोंकारों से जुड़ी पत्रकारिता के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाले डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की सफलता और विस्तार की यात्रा अविराम जारी है। अथक प्रयास, उत्कृष्ट प्रबंधन और बेहतर टीम वर्क के बूते पर डाइनामाइट न्यूज़ ने छोटे से समय अंतराल में जो अव्वल मुकाम हासिल किया, उसने डाइनामाइट न्यूज़ के लिये वैश्विक विस्तार की नींव रख दी है। पूरा विवरण..

मीटिंग में मौजूद मंडल प्रभारी
मीटिंग में मौजूद मंडल प्रभारी

लखनऊ: जनसरोकारों से जुड़ी और विश्वसनीय पत्रकारिता के लिये पहचाने जाने वाले डाइनामाइट न्यूज़ देश में तेजी के साथ विस्तार की गति बनाये हुए है। देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में डाइनामाइट न्यूज़ सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला न्यूज़ पोर्टल बन गया है। उत्कृष्ट प्रबंधन और बेहतर टीम वर्क के तालमेल का ही नतीजा है कि आज यूपी के सभी 75 जिलों में 24X7 डेडिकेटेड टीम है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी को पहली वर्षगांठ पर यूपी के मुख्य सचिव राजीव कुमार की शुभकामनाएं 

 

डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ के साथ जिला-मंडल प्रभारी

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हेडक्वार्टर नई दिल्ली में हिंदी पोर्टल के पहली वर्षगांठ पर शानदार जश्न 

बुधवार को राजधानी लखनऊ में मध्य और पूर्वी उत्तर प्रदेश के 35 जिलों के प्रभारियों और डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश ने एक बैठक की। इस बैठक में जहां डाइनामाइट न्यूज़ परिवार से जुड़े नये सदस्यों के साथ मुलाकात हुई वहीं भविष्य की रणनीतियों पर भी विस्तृत चर्चा की गयी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया 'डाइनामाइट न्यूज़ डे' 

इस मौके पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जिले के बाद ब्लॉक स्तर पर भी टीम गठन का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज की धरती पर धमाकेदार ढ़ंग से मनी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

 

लंच टाइम

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ 

बैठक में शीघ्र ही राज्य के हर ब्लॉक में संवाददाताओं की नियुक्ति का निर्णय लिया गया। इसके लिये सभी जिला प्रभारियों को अपने-अपने जिले में ब्लॉंक स्तर पर भी संवाददाताओं की नियुक्ति की जिम्मदेरी सौंपी गयी, ताकि ग्रामीण पत्रकारिता को भी बढ़ावा दिया जा सके और आम जनता को उनकी बात रखने के लिये एक मंच उपलब्ध कराया जा सके।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़ 

इससे पहले सोमवार को दिल्ली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के डाइनामाइट न्यूज़ के 25 जिलों के प्रभारियों के साथ भी मीटिंग की गयी। जबकि मंगलवार को उत्तराखंड के दोनों मंडलों के 13 जिलों में टीम विस्तार की रणनीति को अंतिम रुप दिया गया।

यह भी पढ़ें: देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह 

आज डाइनामाइट न्यूज़ देश के अग्रणी न्यूज पोर्टलों में से एक है और यह विश्वसनीयता के मामले में यूपी का नंबर-1 न्यूज़ पोर्टल बन गया है, जो डाइनामाइट न्यूज़ की कर्मठ टीम के साथ त्वरित व विश्वसनीय खबरों का नतीजा है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ 

हिंदी के अलावा डाइनामाइट न्यूज़ के अंग्रेजी पोर्टल को भी देश-विदेश में देखा-पढ़ा जाता है और अगली रणनीति के तहत विभिन्न देशों में भी डाइनामाइट न्यूज़ अपने संवाददाता नियुक्त किये जायेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार