Rajasthan: बारिश की वजह से 5 दिन से आवागमन हुआ बंद, परेशानी से लोगों का फूटा गुस्सा

डीएन ब्यूरो

पाली जिले में रेलवे क्रॉसिंग की पास बने अंडरपास में मानसून की बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानी हो रही है। लोगों की इस परेशानी को दूर करने के लिए प्रशासन भी कुछ नहीं कर रही है, जिससे लोगों में आक्रोश है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


राजस्थान: पाली जिले के बगड़ी नगर में रेलवे क्रॉसिंग की जगह बने अंडरपास में मानसून की बारिश होने से लगभग 6 फुट पानी भर गया जिसमें 5 दिनों से रास्ता बंद हो गया है। लोगों के गुस्से के बाद अब  पंपिंग से अंडर ब्रिज  का पानी निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: जर्जर हो रहा 35 साल पुराना स्कूल, हादसे की आशंका से बच्चों को सहकारी समिति परिसर में बैठाया

पानी के जमा होने के कारण पीछले 5 दिनों से आवागमन का रास्ता बंद था। इस रास्ते से 40-45 गांव के लोग गुजरते थे। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे प्रशासन ने ओवरब्रीज बनाने के दौरान पानी निकालने का कोई समाधान नहीं निकाला है। जिससे थोड़ी सी बारिश से भी पानी काफी ज्यादा जमा हो जाता है। 

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी गंगापुर क्षेत्र को ADJ स्थायी कोर्ट की सौगात, अधिवक्ताओं में खुशी की लहर

यहां का हाल इतना ज्यादा बुरा है कि राजस्थान रोडवेज बस सिरियारी से जयपुर जा रही थी की तभी एक बोलेरो कार सवार बीच में फस गए थे। पानी निकालने वाले गुलशन ने बताया कि यदि बारिश नहीं हुई तो करीब 2 दिन बाद खली हो पाएगा अगर बारिश हो गई तो इसमें 3 से 4 दिन लग सकते हैं ऐसे लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार