भीलवाड़ा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी गंगापुर क्षेत्र को ADJ स्थायी कोर्ट की सौगात, अधिवक्ताओं में खुशी की लहर

डीएन ब्यूरो

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गंगापुर क्षेत्र को एडीजे स्थायी कोर्ट की सौगात दी है। मुख्यमंत्री की इस सौगात से अधिवक्ताओं में खुशी की लहर है। कई सालों से इस फैसले के लिए मांग की जा रही थी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


भीलवाड़ा: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गंगापुर क्षेत्र को एडीजे स्थायी कोर्ट की सौगात दी है। अभिभाषक संस्था गंगापुर अध्यक्ष आनंदपाल सिंह ने बताया कि सांसद निधि से 20 साल पहले इस भवन के तैयार होने के बाद साल 2005 से ही एडीजे कैम्प कोर्ट चलाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: कागजों में सिमटी रह गई सरकार की घोषणा, अभी तक नहीं शुरू हुई प्रेम सागर की मरम्मत

बता दें कि अधिवक्ताओं द्वारा स्थायी कोर्ट की लंबे समय से मांग की जा रही थी। विधानसभा सत्र के दौरान सहाड़ा विधायक कैलाश त्रिवेदी से स्थानीय अधिवक्ताओं ने मुलाकात कर यह मांग दोहराई थी। जिसके बाद सोमवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री ने गंगापुर में एडीजे कोर्ट स्थायी करने की घोषणा कर दी है। एडीजे स्थायी कोर्ट की घोषणा के साथ ही अधिवक्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। 

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: गुरु वंदन छात्र अभिनंदन का हुआ आयोजन, बच्चों ने ली नशा मुक्ती और स्वच्छता की शपथ

संस्था अध्यक्ष आनंदपाल सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता विष्णु सुवालका, कैलाश महता, पर्वतसिंह चुंडावत सहित सभी अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री और विधायक का आभार जताया है। बता दें कि एडीजे कोर्ट में गंगापुर, कारोई और रायपुर पुलिस थानों के मुकदमे पर सुनवाई होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार