भीलवाड़ा: गुरु वंदन छात्र अभिनंदन का हुआ आयोजन, बच्चों ने ली नशा मुक्ती और स्वच्छता की शपथ

डीएन ब्यूरो

मंगलवार को गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिस दौरान नशा मुक्ती, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता के लिए शपथ दिलाई गई। साथ ही बच्चों ने पौधारोपण करके पर्यावरण को हरा-भरा बनाने की शपथ ली। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

छात्रों और अतिथि ने स्कूल में किया पौधारोपण
छात्रों और अतिथि ने स्कूल में किया पौधारोपण


गंगापुर(भीलवाड़ा): मंगलवार को सुबह 08:15 बजे राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गलोदिया में गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस दौरान नशा मुक्ती, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता के लिए शपथ दिलाई गई। 

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: मौत की आगोश में झुग्गी झोपड़ियां, हाई टेंशन तारों के बीच बसे हैं घर

इस कार्यक्रम का शुभारंभ शाखा अध्यक्ष श्री दिनेश श्रोत्रिय, प्रधानाध्यापक श्रीमति रेखा, वरिष्ठ अध्यापक श्री अम्बालाल जी गोस्वामी, प्रकल्प प्रभारी श्री लल्लूनारायण जी शर्मा ने किया था। जिस दौरान उन्होनें मां भारती और युग पुरुष स्वामी विवेकानंद की तस्वीर पर तिलक लगाकर दीप प्रज्जवलन कर वन्दे मातरम् गाया। 

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: मुआवजे के बाद भी नहीं हट रहे लोग, 4 बार दिए जा चुके है नोटिस

 शाखा सचिव अरविंद चौधरी ने परिषद के उद्देश्य, कल्पों और गुरु वंदन छात्र अभिनंदन के बारे में जानकारी दी। साथ ही अम्बालाल गोस्वामी ने विद्यालय की तरफ से परिषद परिवार को आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम संचालन प्रकल्प प्रभारी श्री लल्लूनारायन शर्मा ने किया था। शाखा अध्यक्ष दिनेश कुमार श्रोत्रिय ने स्वच्छ्ता और नशा मुक्ति और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में 2 बच्चों, 8 टीचरों को सम्मानित भी किया गया जबकि जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए 32 नोटबुक निशुल्क बांटी गई। 

इस कार्यक्रम में कुल 133 छात्र मौजूद थें। इस मौके पर स्कूल में 2 पौधे भई रोपे गए, जिससे हमारा पर्यायवरण हरा-भरा रहे। आखिर में राष्ट्रगान के साथ इस कार्यक्रम की समाप्ति की गई थी।










संबंधित समाचार