महराजगंजः जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार ने किया कलेक्ट्रेट का निरीक्षण, खाली मिली विभागों की कुर्सियां

डीएन ब्यूरो

जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार जिले का चार्ज संभालने के तीसरे दिन कलेक्ट्रेट के सभी विभागों का निरीक्षण के लिए निकल गए हैं। निरीक्षण के दौरान अधिकतर विभागों की कुर्सियां खाली पाई गई, और साफ सफाई पर डीएम की विशेष नजर रही। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः जिले के नए डीएम उज्ज्वल कुमार ने आते ही अपना काम शुरू कर दिया है। कार्यभार संभालने के बाद आज तीसरे दिन वो कलेक्ट्रेट के सभी विभागों का निरीक्षण किया है। इस दौरान विभाग कि अधिकतर कुर्सियां खाली पाई गई थी। साथ ही साफ-सफाई पर भी विशेष नजर रखी गई थी। 

यह भी पढ़ें: आईजी जय नारायण सिंह को गुंडों ने दी जोरदार सलामी, फरेन्दा में बैंक से दिनदहाड़े 13 लाख की लूट 

 

दस्तावेजों का मुआयना करते डीएम

जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार को इस जिले को सुधारने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी क्योंकि यहां के अधिकारियों की चमड़ी इतनी मोटी हो चुकी है कि उनकी लूटने और अफसरों को नजरअंदाज करने की एक आदत सी पड़ गई है।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज ब्यूरो कार्यालय में धूम-धड़ाके से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ 

 

खाली पड़ी कुर्सियां

असल में ज्यादातर जिले का माहौल परमोटेड जिलाधिकारीयों की वजह से भी बिगड़ चुका है। काफी अर्से बाद डायरेक्ट आईएस अफसर के रूप में डीएम मिले है जिले को। इसके पहले, प्रमोटेड डीएम जैसे, सच्चिदानंद दुबे, शरद कुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह और इन सभी के भ्रष्टाचारी गुरु अमरनाथ उपाध्याय जैसे लोगों ने जिले का माहौल खराब करके रखा हुआ था। इससे यह सिद्ध हो रहा है कि नवागत जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार को जिले और अफसरों को पटरी पर लाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार