देहरादून: बिजली कटौती के कारण अंधेरे में रहे शहरवासी, पानी भी बाधित

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लगातार बिजली कटौती से लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। कई क्षेत्रों में लोगों को पानी की समस्या से भी जूझना पड़ा। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

देहरादून: शहर में पिछले दो दिनों से हो रही बिजली की आंख-मिचौली से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण लोगों में लगातार रोष बढ़ता जा रहा है। रविवार को शहर के 50 से अधिक क्षेत्रों में बिजली कटौती की बड़ी समस्या सामने आयी। सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक बिजली गुल रही। बिजली कटौती की वजह से कई क्षेत्रों में जल आपूर्ति बुरी तरह बाधित रही।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: सौर और पिरुल ऊर्जा से रोशन होंगे पहाड़ के गांव, पलायन पर लगेगी लगाम 

बीती 11 जुलाई को बिंदाल नदी पर खड़ा 80 मेगावाट लोड का ग्रिड का टावर गिर गया था। जिसको सही करने का टेंडर ट्रांसमिशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड (पिटकुल) को दिया गया था। जो लगातार काम कर रहा था जिसके कारण से लोगों को इन सब दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। फिलहाल  इस कार्य को ट्रांसमिशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड ने रविवार को पूरा कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम बोले- बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्याओं के खिलाफ जांच तेज

बिजली कटौती की समस्या का सामना खासकर उत्तर क्षेत्र में देखने को मिली और पानी आपूर्ति का समस्या ज्यादातर क्षेत्र के खुड़बुड़ा, डोभालवाला, महिला आइटीआइ क्षेत्र, तहसील क्षेत्र, गांधी रोड, बदरीनाथ कॉलोनी, विजय कॉलोनी, अंसारी मार्ग, चुक्खूवाला, झंडा मोहल्ला, कांवली आदि जगहों पर देखने को मिली। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार