देखिये VIDEO.. ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग पर दिखा खौफनाक मंजर, भरभराकर टूटा पहाड़, उड़े सबके होश

डीएन ब्यूरो

ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग पर रविवार को एक खौफनाक मंजर सामने आया। थाना मुनिकीरेती के समीप शिवपुरी के पास पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा भर-भराकर टूट पड़ा। डाइनमाइट न्यूज रिपोर्ट..


देहरादून: ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग पर रविवार को एक बड़े पहाड़ के टूटने का खौफनाक मंजर सामने आया। थाना मुनिकीरेती के समीप शिवपुरी के पास पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा भर-भराकर टूट पड़ा लेकिन गनीमत यह रही कि इस भूस्खलन की चपेट में कोई नहीं आया। पहाड़ के गिरने का यह लाइव वीडियो अब वायरल हो रहा है, जो किसी के दिल में भी ख़ौफ़ भर सकता है।

यह भी पढ़ें..देखिये हैरान करने वाला VIDEO, नाले के सैलाब में बही कार, करिश्माई तरीके से बचा कार सवार परिवार

हैरान करने वाला यह मंजर पहाड़ो में हो रही लगातार बारिश और राजमार्ग के चौड़ीकरण कार्य के बीच सामने आया। पहाड़ के टूटने का यह खौफनाक वीडियो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस पहाड़ के टूटने के बाद ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग फिलहाल बंद हो गया है। 

यह भी पढ़ें..Uttarakhand: उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही का सिलसिला जारी, पहाड़ों में भूस्खलन का खतरा 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रविवार की दोपहर शिवपुरी के समीप ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है, इसी दौरान अचानक एक पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा भरभराकर नीचे आ गिरा।

 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

जिस जगह पर यह पहाड़ टूटने की यह घटना हुई, उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था। लेकिन उससे कुछ ही दूरी पर काम करने वालों समेत अन्य लोग मौजूद थे। गनीमत यह रही कि उक्त घटना में कोई जनहानि व क्षति नही हुई।
 













संबंधित समाचार