सिद्धार्थनगर: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती मिली महिला की लाश, ग्रामीणों में मची सनसनी

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर में आज सुबह संदिग्ध हालत में एक महिला की लाश लटकी मिली है। इसके बाद से लोगों में सनसनी फैल गई है। महिला की लाश गांव के बाहर एक पेड़ पर लटकी मिली थी। लाश देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

थाना शोहरतगढ़
थाना शोहरतगढ़

सिद्धार्थनगर: थाना शोहरतगढ़ बढ़नी लाला गांव में आज सुबह  संदिग्ध हालत में एक महिला की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है। महिला की लाश देखने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

जानकारी के मुताबिक 38 साल की मृतिका की पहचान रुकसाना खातून के नाम से हुई है। महिला की लाश गांव के बाहर बगीचे में पेड़ से लटकती मिली है। गांव वालों ने जब देखा तो भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, और ग्रामीणों ने  पुलिस को सूचना दी। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे लिया। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शोहरतगढ़ थानाध्यक्ष अवधेश राज सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …