सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 87 करोड़ रूपये की परियोजनाओं का तोहफा

डीएन संवाददाता

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे जहां उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण कर रहे है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

कार्यक्रम की शुरूआत करते  सीएम योगी
कार्यक्रम की शुरूआत करते सीएम योगी

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर है। सीएम योगी गोरखपुर क्लब में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की और गोरखपुर के लिये 87 करोड़ रूपयों की परियोजनाओं का सौगात देने का ऐलान किया। सीएम योगी रविवार को यहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पीएम मोदी के साथ जुड़कर आयुष्मान भारत कार्यक्रम को भी लांच करेंगे।

यह भी पढ़ें: मोहर्रम के जुलूस के दौरान गोरखपुर में भारी बवाल, दरोगा का सिर फटा, पुलिस जीप आग के हवाले, चौकी में तोड़फोड़ 

सीएम योगी ने गोरखपुर कल्ब में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश का कोई भी गरीब परिवार राशन कार्ड से वंचित नहीं रहेगा। प्रत्येक परिवार को खाद्यान उपलब्ध कराया जा रहा है। मेरे शासन में कोई भी गरीब व्यकित किया भी योजना से वंचित नही रहेगा। बनवासी,आदिवासियों को घर उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: बंदूकधारी नकाबपोश ने दिनदहाड़े वोडाफोन सेंटर से लूटे 8 लाख रूपये

सीएम योगी यहां कई परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। जिसमें लोक निर्माण विभाग, गोरखपुर विकास प्राधिकरण समेत सरकार की कई विकास योजनाएं शामिल है। सीएम योगी शाम को गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे और रात्रि में वहीं पर विश्राम करेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …