गोरखपुर: बंदूकधारी नकाबपोश ने दिनदहाड़े वोडाफोन सेंटर से लूटे 8 लाख रूपये

डीएन संवाददाता

बंदूकदारी नकाबपोश ने मैनेजर को गन प्वाइंट पर लेते हुए एक वोडाफोन स्टोर से दिनदहाड़े 8 लाख रूपये की नकदी लूटी और सरेआम फरार हो गया। पुलिस भी लूट की इस घटना से हैरान है। इस वारदात के बाद क्षेत्र में काफी दहशत है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


गोरखपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के बैंक रोड पर वोडाफोन सेंटर से दिनदहाड़े 8 लाख लूटे गये। एक नकाबपोश बदमाश ने वोडाफोन सेंटर के मैनेजर को गन प्वाइंट लिया और इस लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़ें हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बदमाश बंदूक लहराते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। वोडाफोन सेंटर के मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।

लूट की वारदात के बाद में पूछताछ करती पुलिस टीम

 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के वीवीआइपी इलाके में बैंक रोड स्थित एक वोडाफोन सेंटर में गुरुवार दोपहर एक नकाबपोश बदमाश घुसा। बदमाश ने मैनेजर पर बंदूक तानते हुए चुपचाप रहने को कहा। देखते ही देखते बदमाश वहां से 8 लाख की लूट करके फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद में  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर, एसपी सिटी विनय कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी क्राइम प्रवीण कुमार सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी गिरिजेश तिवारी समेत  पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लूट के बारे में सेंटर मैनेजर से पूछताछ जा रही है। पुलिस इस मामले को काफी संदिग्ध मानकर चल रही है और स्टोर से जुड़े कर्मचरियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …