पाकिस्तान से हार के बाद हार्दिक पांड्या ने तोड़ा गिलक्रिस्ट का ये रिकार्ड..

डीएन संवाददाता

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भले ही भारत को पाकिस्तान के हाथों शर्मनाक हार सामना करना पड़ा हो लेकिन पाकिस्तान से हारने के बाद भी भारतीय युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने नाम ये रिकार्ड दर्ज कर लिया।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

लंदन: इंग्लैड में रविवार को खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 180 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। वैसे तो इस मैच में टीम इंडिया के लिए कुछ भी अच्‍छा नहीं रहा लेकिन सातवें नंबर के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया। पांड्या ने जिस तरह की बैटिंग की उसने एक पल के लिए फैंस में जीत की उम्‍मीद जगा दी थी।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 6 छक्कों और 4 चौकों की मदद से महज 43 गेंदों में 76 रन बना लिए। पांड्या की शानदारी बल्लेबाजी ने न केवल लोगों का दिल जीता बल्कि साल 1991 वन-डे विश्व कप फाइनल में बनाए एडम गिलक्रिस्ट के रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। गिलक्रिस्ट ने 33 गेंद में अद्र्धशतक पूरा किया जिसमें 8 चौके और 1 छक्के शामिल थे जबकि पांड्या ने मात्र 32 गेंद में 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने पूरी पारी में 43 गेंद पर 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 76 रनों बनाए।

साथ ही आपको बता दें कि भारतीय टीम की हार के बाद पहली बार हार्दिक ने फैंस के नाम ये खास संदेश जारी किया है। भारतीय टीम की हार से निराश पांड्या ने अपने ट्वीट में कह कि 'चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 भारतीय टीम के लिए एक शानदार सफर रहा, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। ये पूरी टीम का एफर्ट था। आप सभी के मैसेज़िस और साथ के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।‘

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार