CBI मामले में बोले अरुण जेटली.. CVC की जांच से सच आयेगा सामने

डीएन ब्यूरो

सीबाआई विवाद को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारी ही बात को आगे बढ़ाया है। सरकार किसी के पक्ष या विरोध में नहीं है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, CBI विवाद को लेकर और क्या बोले वित्त मंत्री अरुण जेटली


नई दिल्लीः सीबीआई विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री वित्त मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को सकारात्मक बताया है। वित्तमंत्री ने कहा कि सरकार किसी के पक्ष या विरोध में नहीं हैं।   वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार की बात को ही आगे बढ़ाया है,सीवीसी की जांच पूरी तरह निष्पक्ष होगी और सच जल्द सामने आयेगा।     

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस का हल्ला बोल..राहुल गांधी का CBI मुख्यालय का घेराव,TMC व वामदल भी आये साथ   

 

 

CBI विवाद को लेकर बोले वित्त मंत्री अरुण जेटली

 

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट आज शुक्रवार को मामले में सुनवाई करते हुए सीजेआई रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने सीवीसी को दो हफ्ते में जांच पूरी करने का आदेश दिया है।   

 

 

 

साथ ही कहा है कि अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव किसी भी तरह का नीतिगत फैसला नहीं ले पायेंगे। पता दें कि आलोक वर्मा ने केंद्र की ओर से खुद को छुट्टी पर भेजे जाने के फैसले पर याचिका दायर की है। वहीं दूसरी तरफ राकेश अस्थाना भी छुट्टी पर भेजे जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच गये हैं।      

यह भी पढ़ेंः सीबीआई को पिंजरे में कैद तोता समझने की भूल कर बैठी सरकार  

 

 

 

सीबीआई मामले में बोलते वित्त मंत्री अरुण जेटली

 

यह भी पढ़ेंः CBI मुख्यालय का घेराव करने पहुंचे राहुल गांधी समेत कई कार्यकर्ता गिरफ्तार  

इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने भी देशभर में सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीबीआई के मुख्यालाय में कार्यकर्ताओं के साथ धरना देने के लिये पहुंचे हैं।  

वहीं इसी बीच वित्त मंत्री ने कहा कि CBI की स्वायत्तता बरकार रहे यह बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि सीवीसी की जांच पूरी तरह से निष्पक्ष है। मामले में अब जांच शुरू हो जायेगी और जल्द सच सबके सामने आयेगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे प्रकरण में पारदर्शिता का पूरा ख्याल रखा है। 

 








संबंधित समाचार