खबर का बंपर असर: अमेठी में सुपरवाइजर को बंधक बनाकर लाखों की सरिया लूटने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

20 अगस्त को डाइनामाइट न्यूज़ ने अमेठी जिले में एक दुकान में हुई लाखों की लूट की घटना प्रकाशित की थी। जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस को सुस्त रफ्तार के लिए एसपी डॉ ज्योति गर्ग ने फटकार भी लगाई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठी: 20 अगस्त को डाइनामाइट न्यूज़ ने कमरौली के कठौरा में निर्माणाधीन राजकीय महिला डिग्री कालेज के सुपरवाइजर को बंधक बनाकर लाखों की सरिया लूट की खबर को प्रकाशित किया था। जिसके बाद आज इस घटना में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

खबर जिस दिन प्रकाशित की गई थी उसी रात को अमेठी पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का शासन ने गैर जनपद में तबादला कर दिया और उनके बदले एसपी डॉ ज्योति गर्ग को जिले की कमान सौंपी गई। कमान संभालते ही एसपी ने मामले की छानबीन शुरु कर दी, और घटना के 5 दिन बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सरिया लूटने वाले सात चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कमरौली पुलिस और एसओजी टीम ने कार्यवाई करते हुए कमरौली थाना क्षेत्र के बनभरिया रोड हैदर अली के पुरवा के पास से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक ट्रक जिसका नम्बर UP.35.H.8442 में लदी हुई  सरिया और एक देसी तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। बता दें कि 12 अगस्त की रात को कुछ बदमाशों ने राजकीय महिला डिग्री कालेज परिसर में एक सुपरवाइजर को बंधी बना कर लाखों रुपए की सरिया चुरा कर ले गए।

यह भी पढ़ें: अमेठी: शासन सख्‍त पुलिस सुस्‍त, बदमाश धड़ाधड़ दे रहे लूट की घटनाओं को अंजाम

इस घटना को अंजान देने वाले मुचई उर्फ विनय पुत्र छेदीलाल निवासी लक्ष्मण खेडा, बिन्दा लाल उर्फ धर्मेश कुमार पुत्र सुखलाल निवासी लक्ष्मण खेड़ा, किशन लोध पुत्र कल्लू निवासी लक्ष्मण खेड़ा, प्रमोद लोध उर्फ पप्पू पुत्र ठाकुर प्रसाद निवासी लक्ष्मण खेड़ा, निरन्जन पुत्र मजीरा निवासी ग्राम रऊकरना, राजू पुत्र बृजपाल निवासी लक्ष्मण खेड़ा, कल्लू गुप्ता पुत्र रमेश कुमार गुप्ता निवासी शेखपुर को गिरफ्तार किया गया है। इस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार