शाहरुख खान ने सोनाक्षी और सिद्धार्थ की फिल्म 'इट हैप्पंड वन नाइट' का फर्स्ट लुक किया रिलीज़

डीएन संवाददाता

किंग खान यानि शाहरुख खान ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'इट हैप्पंड वन नाइट' का फर्स्ट लुक किया रिलीज कर दिया है।

'इट हैप्पंड वन नाइट' का फर्स्ट लुक  जारी
'इट हैप्पंड वन नाइट' का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई: बांलीवुड एक्ट्रेस दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही एक साथ फिल्म 'इट हैप्पंड वन नाइट' में नजर आएंगे। यह फिल्म ‘इत्तेफाक’ की रीमेक है। एक्टर डायरेक्टर करण जोहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का पहला लुक खुद किंग खान यानि शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि उस रात को असल में क्या हुआ था? फिल्म के पोस्टर को सोनाक्षी सिन्हा और करण जोहर ने भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी: दिलीप कुमार ने मेरे जीवन को अनजाने में किया प्रभावित..

बता दें कि इस पिल्म के पोस्टर में सिद्धार्थ के हाथों में हथकड़ी बंधी हुई है। तो वहीं इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस मूवी में सोनाक्षी और सिद्धार्थ के अलावा अभय खन्ना भी नजर आने वाले हैं। यह मूवी फिल्म 3 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही बनेंगे प्रधानमंत्री..

इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि 'मेरा रोल एक संवेदनशील व्यक्ति का है। फिल्म में थोड़ा सस्पेंस होगा क्योंकि मेरा किरदार हत्या का आरोपी है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जो हमने काफी लंबे वक्त से नहीं देखी है। मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह असली फिल्म से इन्स्पायर्ड है और एक अडैप्टेशन होगी।'

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार