KBC-11: बिहारी माटी की हो रही चर्चा, किसान का बेटा बना पहला करोड़पति

डीएन ब्यूरो

टीवी के मोस्ट पॉपुलर गेम शो 'Kaun Banega Crorepati' के सीजन-11 में बिहार का ये लाल चर्चा का विषय बन चुका है। किसान का ये बेटा इस सीजन का पहला करोड़पति बन चुका है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बिहार: Sony TV पर आने वाला रिएलिटी गेम शो Kaun Banega Crorepati में जाने वाले हजारों लोग लाखों-करोड़ों रुपये जीतने का सपना देखते हैं। पर उनमें से कुछ का ही सपना पूरा हो पाता है, हजारों लोगों में से कुछ ही लोग इतिहास रच पाते हैं। ऐसा ही कर दिखाया है बिहार के इस लाल ने। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 में बिहारी बेटे ने पहला करोड़पति बन इतिहास रच दिया है।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Star मोनालिसा का हॉट अवतार सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल, फोटो से नजर हटाना हुआ मुश्किल 

बिहार के जहानाबाद के सनोज राज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 के पहले करोड़पति बने हैं। सोनी चैनल ने एक पोस्ट किया है जिसमें दिखाया जा रहा है सनोज राज  सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे। इस शो से ही बीते दिनों बिहार के ही रंजीत कुमार  25 लाख रुपये जीत चुके हैं।

सनोज राज

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Cinema: पहली बार खेसारी लाल-काजल राघवानी का दिखा ऐसा अंदाज, एक्शन के साथ लगा रहे रोमांस का तड़का 

कार्यक्रम में सनोज ने बताया कि वो उनकी इच्छा प्रशासनिक क्षेत्र में जाने की है और वे आईएएस बनना चाहते हैं। सनोज के पिता किसान हैं औऱ सनोज इस वक्त बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …