Bhojpuri Cinema: पहली बार खेसारी लाल-काजल राघवानी का दिखा ऐसा अंदाज, एक्शन के साथ लगा रहे रोमांस का तड़का

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघावनी एक और फिल्म में साथ आ रहे हैं। हाल ही दोनों आने वाली एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसका इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। ट्रेलर लॉन्च हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अभी तक उसे लाखों लोग देख चुके हैं। आप भी देखें दोनों की फिल्म का ये जबरदस्त ट्रेलर..

खेसारी लाल और काजल राघवानी
खेसारी लाल और काजल राघवानी

नई दिल्ली: खेसारी लाल और काजल राघवानी की कोई फिल्म या गाना रिलीज हो और वो धमाल ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है। भोजपुरी इंडस्ट्री की इस हिट जोड़ी की फिल्मों का इंतजार अक्सर फैन्स को रहता है। हाल ही में दोनों की आने वाली फिल्न का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों का ऐसा अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी और खेसारी लाल का बेडरूम रोमांस मचा रहा तहलका, YouTube पर मिले 35 लाख हिट्स

हाल ही में उनकी अगली फिल्म ‘बागी- एक योद्धा (Baaghi-Ek Yodha Trailer)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें उनका दमदार एक्शन अवतार देखने मिल रहा है। खेसारी लाल का ऐसा अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा। इस फिल्म में एक्शन, रोमांस, धोखा, प्यार, इनोशन का फुल डोज़ है। फिल्म का पिक्चाराइजेशन और हर सीन बखूबी फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: हाथ में सिगरेट लेकर यूं जलवा बिखेर रही हैं भोजपुरी ऐक्ट्रेस Rani Chatterjee, लग रही हैं बेहद सेक्सी


इस ट्रेलर को पोस्ट करते ही इसे अभी तक 35 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में  रितु सिंह, प्रकाश जयेश और माया यादव जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।  मधुकर आनंद ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार