BIHAR: दोगुनी उम्र की प्रेमिका के साथ नई-नवेली पत्नी को छोड़ भागा युवक, फिर दोनों की हालत देख उड़े लोगों के होश

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक सनसनीखेज मामला देखने को मिला है। जहां एक आदमी को खुद से दोगुनी उम्र की महिला को प्यार हो जाता है। गांव में दोनों का विरोध होने पर दोनों एक-दूसरे के साथ भाग जाते हैं। पर उसके बाद जो होता है उसे देख कोई भी सिहर जाएगा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

बिहार: गया के एक गांव में प्रेम कहानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक आदमी को एक अधेड़ उम्र की महिला से प्यार हो जाता है। आदमी महिला के प्यार में इस तरह पागल है कि उसने अपनी नवविवाहिता पत्नी को छोड़ दिया है। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया ने पुलिस को दिया कबूलनामा, लिखी ये बातें 

प्यार में पागल दोनों एक दिन गांव से भाग जाते पर अगले दिन पेड़ पर दोनों की लाश लटकी हुई मिलती है। जिसे देख हर तरफ सनसनी मच गई है। गया के परैया थाना क्षेत्र के इगुणी मरहा सड़क से दूर खेत में टेनी मांझी (20 वर्ष) और उसकी दोगुनी उम्र की प्रेमिका शांति देवी के शव पेड़ से लटके मिले। नहर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित पेड़ से साड़ी के टुकड़े से शवों के लटके रहने और वहां की परिस्थितियों को देखते हुए ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। 

यह भी पढ़ें: जिसे मानती थी भाई उसी ने की ऐसी घिनौनी हरकत, रिश्ते को कर दिया शर्मसार 

बता दें कि शांति देवी 6 बच्चों की मां थी। जिसके नाती-पोते भी हैं। शांति देवी गांव के रहने वाले टुलू मांझी की पत्नी थी। दोनों का प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे गांव में हो रही थी। गांव वालों ने इसका जमकर विरोध किया था, तो दोनों वहां से भाग गए। टिकारी के डीएसपी नागेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मामले की जांच में जुट गए हैं, उनका कहना है कि ये हत्या का मामला नजर आ रहा है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार