VIDEO: भगवान बचाये ऐसे सड़क हादसों से, बिहार में पलक झपकते ही उड़े दो कारों के परखच्चे

डीएन संवाददाता

एक्सीडेंट में अक्सर ऐसा होता है कि गलती किसी औऱ की और मौत किसी दूसरे की। आज सुबह बेतिया में ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है। संयोग से यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी, जिससे सारा वाकया सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


पश्चिमी चंपारण (बिहार):  RL इंटरनेशनल स्कूल के सामने, मछली लोक रोड बेतिया में आज सुबह 6 बजे एक कार और स्कार्पियो के बीच आमने-सामने से भीषण भिडंत हो गयी, इसमें नरकटियागंज के पुरैनिया निवासी दंत चिकित्सक डॉ. तबरेज आलम की असामयिक मौत हो गयी। इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं।

दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर जुटे लोग

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के बेतिया-मोतिहारी मुख्य सड़क पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा पकड़ी के पास बैरिया प्रमुख की सफेद रंग की तेज रफ्तार स्कार्पियो आ रही थी तभी इसका टायर बीच सड़क पर अचानक फट गया और स्कार्पियो अनियंत्रित होकर दूसरी दिशा में घूम गयी तभी सामने से आ रही दूसरी तेज रफ्तार कार का ड्राइवर कुछ समझ पाता इससे पहले ही कार स्कार्पियो से जाकर भिड़ गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां पलट गयी।

इसी भीषण भिड़ंत में डाक्टर ने गंवायी जान

आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और दोनों गाड़ियों की सीधा किया तब तक मौके पर ही डाक्टर तबरेज की मौत हो गयी और दोनों गाड़ियों में बैठे आधे दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये। 

डा. तबरेज रेडक्रॉस सोसायटी, नरकटियागंज के संयुक्त सचिव और रोटरी क्लब के सक्रिय सदस्य थे। उनकी पत्नी सामरीन आश खान ने बैरिया प्रखंड प्रमुख के चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाकर घटना को अंजाम देने की प्राथमिकी दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घायलों में नन्हे चौधरी, राकेश कुमार, संतोष कुमार, वसीम आलम का इलाज बेतिया मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार