Murder in UP: हथियारबंद बदमाशों ने सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, बहराइच में दहशत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बढते जा रहे हैं। एक ताजे मामले में हथियारबंद बदमाशों ने सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो


बहराइच: मूर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के बेझा गुलरिया में खेतों की रखवाली कर रहे एक किसान की हथियारबंद बदमाशों नो गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में भारी दहशत मच गयी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परजिनों की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मूर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के बेझा गुलरिया निवासी चंद्रजीत यादव (22 वर्षीय) खेतों की रखवाली के लिये गया था। मंगलवार रात को किसान गांव के बाहर खेतों में बने घर में सो रहा था। इसी दौरान देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने देर रात चंद्रजीत की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।

बुधवार सुबह जब चंद्रजीत खेतों से अपने घर वापस नहीं लौटा तो उनके परिजन उनकी तलाश के लिये गये। खोजबीन के दौरान चंद्रजीत का खून से लथपथ शव खेतों में पड़ा मिला। परिवार वालों की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर जा पहुंचे। इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।

ग्रामीणो की सूचना के बाद एएसपी अशोक कुमार, सीओ कमलेश सिंह, कोतवाल सुबोध कुमार समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-मुआयना किया और घटना की जांच में जुट गयी।

मृतक किसान चंद्रजीत यादव के भाई परमजीत ने पुलिस को दी गयी तहरीर में गांव के ही एक युवक समेत कुछ अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस टीम जांच में जुट गयी है। तहरीर के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा किये जा रहे हैं।

गांव के लोगों से भी घटना और आरोपियों के बारे में  पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है।
 









संबंधित समाचार